एटीएस होमक्राफ्ट आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए 1,300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश |

एटीएस होमक्राफ्ट आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए 1,300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

एटीएस होमक्राफ्ट आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए 1,300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

:   Modified Date:  October 18, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : October 18, 2024/4:22 pm IST

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) रियल एस्टेट कंपनी एटीएस होमक्राफ्ट गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेसवे पर एक लक्जरी आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए 1,300 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

एटीएस समूह की प्रमुख कंपनी एटीएस होमक्राफ्ट ने आवासीय संपत्तियों की मजबूत मांग के बीच अपनी विस्तार योजना के तहत यह निवेश करने का फैसला किया है।

कंपनी ने लगभग 13 एकड़ में प्रीमियम आवासीय परियोजना ‘सेंक्चुअरी 105’ पेश की है। इसमें लगभग 700 फ्लैट हैं। कंपनी ने इस नई परियोजना के पहले चरण में 825 करोड़ रुपये में करीब 340 लक्जरी घर बेचे हैं।

एटीएस होमक्राफ्ट के प्रबंध निदेशक उदयवीर आनंद ने कहा कि कंपनी ने ग्राहकों और पहली बार घर खरीदने वालों को लक्षित करते हुए किफायती दर पर एक नई लक्जरी आवासीय परियोजना शुरू की है।

आनंद ने कहा कि कंपनी इस परियोजना में कुल 750 अपार्टमेंट विकसित करेगी, जिसका निर्मित क्षेत्रफल 23 लाख वर्ग फुट और बिक्री योग्य क्षेत्रफल 16 लाख वर्ग फुट से अधिक है।

निवेश के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि परियोजना की लागत भूमि सहित लगभग 1,300 करोड़ रुपये है। निवेश आंतरिक स्रोतों से पूरा किया जाएगा।

इस परियोजना में निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। एटीएस होमक्राफ्ट एटीएस समूह का एक महत्वाकांक्षी आवास उद्यम मंच है।

आनंद ने कहा कि एटीएस होमक्राफ्ट भारत के प्रमुख शहरों में मजबूत आवास मांग को पूरा करने के लिए चालू वित्त वर्ष में और अधिक परियोजनाएं शुरू करेगी।

भाषा अनुराग रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)