अमेज़न बिजनेस के ‘कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्टोर’ की त्योहारी बिक्री में 134 प्रतिशत का उछाल |

अमेज़न बिजनेस के ‘कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्टोर’ की त्योहारी बिक्री में 134 प्रतिशत का उछाल

अमेज़न बिजनेस के ‘कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्टोर’ की त्योहारी बिक्री में 134 प्रतिशत का उछाल

Edited By :  
Modified Date: October 11, 2024 / 06:58 PM IST
,
Published Date: October 11, 2024 6:58 pm IST

नयी दिल्ली, 11 अक्टूबर (भाषा) अमेज़न के बी2बी मार्केटप्लेस अमेज़न बिजनेस ने शुक्रवार को कहा कि उसने अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2024 के पहले दस दिन में अपने कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्टोर (कंपनियों की तरफ से उपहार में देने वाले ऑर्डर) में सालाना आधार पर 134 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि इस अवधि के दौरान कुल ऑर्डर में 95 प्रतिशत और खरीदारी करने वाले ग्राहकों में 107 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर, 2024 को शुरू हुई, जिसमें प्राइम सदस्यों को 24 घंटे पहले खरीदारी की सुविधा मिली।

अमेज़न ने कहा कि रसोई में इस्तेमाल होने वाला सामान सबसे ज्यादा उपहार में दिए जाने वाली श्रेणी के रूप में उभरा, जिसमें मिक्सर ग्राइंडर और जूसर की मांग सबसे अधिक रही।

अमेज़न बिज़नेस के निदेशक सुचित सुभाष ने कहा, ‘‘इस त्योहारी सत्र में हमारे कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्टोर की उल्लेखनीय वृद्धि पूरे भारत में ई-खरीदारी की तेजी से स्वीकार्यता को दर्शाती है। यह उछाल ऑनलाइन उपहार देने की सुविधा और आधुनिक व्यवसायों की उभरती ज़रूरतों, दोनों को दर्शाता है।’’

भाषा राजेश राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)