अमंत्या टेक्नोलॉजीज को दूरसंचार विभाग के एकीकृत मंच को विकसित करने के लिए बहुवर्षीय ठेका मिला |

अमंत्या टेक्नोलॉजीज को दूरसंचार विभाग के एकीकृत मंच को विकसित करने के लिए बहुवर्षीय ठेका मिला

अमंत्या टेक्नोलॉजीज को दूरसंचार विभाग के एकीकृत मंच को विकसित करने के लिए बहुवर्षीय ठेका मिला

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : September 19, 2024/12:21 pm IST

नयी दिल्ली, 19 सितंबर (भाषा) टेलीमैटिक्स विकास केंद्र की स्वतंत्र कारोबारी इकाई अमंत्या टेक्नोलॉजीज को दूरसंचार अधिनियम 2023 के अनुरूप एकीकृत वेब मंच विकसित करने के लिए बहुवर्षीय ठेका मिला है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

इस ठेके के तहत अमंत्या विभिन्न दूरसंचार विभाग मंच (पोर्टल) को एकीकृत करेगा और उन्हें नए दूरसंचार अधिनियम 2023 द्वारा अनिवार्य नवीनतम डिजिटल मानकों के अनुरूप बनाएगा।

अमंत्या को यह ठेका सार्वजनिक क्षेत्र के टेलीमैटिक्स विकास केंद्र (सी-डॉट) के एक अन्य स्वतंत्र व्यवसाय ई-टेलीकॉम ट्रांसफॉर्मेशन सेंटर (ईटीटी) से मिला है।

दूरसंचार सचिव नीरज मित्तल ने बयान में कहा, ‘‘ हमारा लक्ष्य अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल कर बनाए गए एकीकृत मंच के साथ दूरसंचार लाइसेंसिंग संचालन को आधुनिक बनाना है। यह पहल …व्यवसाय करने में आसानी सुनिश्चित करने के लिए नए दूरसंचार अधिनियम 2023 के दूरदर्शी प्रावधानों के साथ तालमेल स्थापित करेगी।’’

अमंत्या टेक्नोलॉजीज की मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अनुराधा गुप्ता ने कहा, ‘‘ हम इस ऐतिहासिक पहल पर टेलीमैटिक्स विकास केंद्र के ईटीटी के साथ सहयोग कर बेहद खुश हैं….’’

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers