आदिल जैनुलभाई एक बार फिर नेटवर्क18 के चेयरमैन नियुक्त |

आदिल जैनुलभाई एक बार फिर नेटवर्क18 के चेयरमैन नियुक्त

आदिल जैनुलभाई एक बार फिर नेटवर्क18 के चेयरमैन नियुक्त

:   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:48 PM IST, Published Date : July 5, 2024/9:48 pm IST

नयी दिल्ली, पांच जुलाई (भाषा) मैकिंजी इंडिया के पूर्व प्रमुख आदिल जैनुलभाई को एक बार फिर सूचीबद्ध मीडिया कंपनी नेटवर्क18 का चेयरमैन नियुक्त किया गया है जबकि अनुभवी पत्रकार राहुल जोशी को तीन साल के एक और कार्यकाल के लिए प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है।

आदिलभाई का कंपनी के चेयरमैन के तौर पर पांच वर्षों का दूसरा कार्यकाल छह जुलाई को खत्म हो रहा है। वह नेटवर्क18 के निदेशक मंडल में स्वतंत्र निदेशक और चेयरमैन हैं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई नेटवर्क18 ने शेयर बाजार को दी एक सूचना में कहा कि आदिलभाई को सात जुलाई की तारीख से कंपनी का अतिरिक्त निदेशक नियुक्त किया गया है। उन्हें कंपनी का चेयरमैन भी बनाया गया है।

आदिलभाई को नेटवर्क18 के निदेशक मंडल में पहली बार जुलाई, 2014 में नियुक्त किया गया था।

इसके साथ ही कंपनी के निदेशक मंडल ने जोशी को नौ जुलाई, 2024 से दोबारा प्रबंध निदेशक नियुक्त किए जाने पर मुहर लगा दी है। यह कार्यकाल तीन साल का होगा।

जोशी को पहली बार जुलाई, 2018 में नेटवर्क18 का प्रबंध निदेशक बनाया गया था। उन्हें जुलाई, 2021 में फिर से इस पद पर नियुक्त किया गया था।

इसके साथ ही कंपनी के निदेशक मंडल ने निजी इक्विटी फर्म मल्टीपल्स आल्टरनेट एसेट मैनेजमेंट की संस्थापक रेणुका रामनाथ को स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है। वह भामा कृष्णमूर्ति की जगह लेंगी जिन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

भाषा प्रेम

प्रेम रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)