CM Vishnudev took a meeting of the Home Department

CM in Home Department Meeting: एसआई भर्ती परीक्षा के नतीजों पर CM साय ने लिया संज्ञान.. गृह विभाग की बैठक में हुई चर्चा, इन मुद्दों पर भी बातचीत

CM Vishnudev took a meeting of the Home Department पिछले दिनों वित्त विभाग ने छत्तीसगढ़ पुलिस में भर्ती को मंजूरी दे दी थी। जिसके साथ ही 341 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ हो गया था।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 05:42 PM IST, Published Date : October 18, 2024/5:40 pm IST

CM Vishnudev took a meeting of the Home Department: रायपुर: छ साल पहले आयोजित हुए पुलिस उप निरीक्षक भर्ती का अंतिम परिणाम अब तक जारी नहीं किया जा सका है। पिछले दिनों हाईकोर्ट ने इस पर दिशानिर्देश जारी करते हुए 15 दिनों के भीतर नतीजे घोषित करने को कहा था। दूसरी तरफ इस परीक्षा के उम्मीदवार राजधानी रायपुर में लगातार आंदोलन और प्रदर्शन कर रहे है। वे सभी राज्य सरकार से परिणाम घोषित कर नियुक्ति दिए जाने की मांग कर रहे है। दो दिन पहले अभ्यर्थियों ने गृहमंत्री विजय शर्मा से भेंट की थी तब विभागीय मंत्री ने उन्हें परिणामों के लिए दीवाली तक इंतज़ार करने को कहा था।

प्रेमिका ने बंद की बातचीत तो नाराज प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बिलासपुर में सनसनीखेज वारदात

CM Vishnudev took a meeting of the Home Department: बहरहाल आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गृह विभाग की विशेष बैठक में हिस्सा लिया। इस मीटिंग में उन्होंने एसआई भर्ती परीक्षा के नतीजों पर भी वरिष्ठ अफसरों से चर्चा की। इसके अलावा डायल 112 की नई एजेंसी और पुलिस विभाग की प्रस्तावित नई भर्तियों पर भी विचार-विमर्श किया है।

Big Fraud in Raipur: रायपुर में चाय बेचने वालों ने कर डाली 100 करोड़ रुपये की ठगी.. खुद को बताते थे शेयर मार्केट का बड़ा खिलाड़ी, अब गिरफ्तार

CM Vishnudev took a meeting of the Home Department: गौरतलब हैं कि पिछले दिनों वित्त विभाग ने छत्तीसगढ़ पुलिस में भर्ती को मंजूरी दे दी थी। जिसके साथ ही 341 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ हो गया था। इसमें सबसे ज्यादा एसआई के पदों पर भरते प्रस्तावित है। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ पुलिस बल में भर्ती के लिए स्वीकृत पदों में सूबेदार, सब इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर (स्पेशल ब्रांच), प्लाटून कमांडर, सब इंस्पेक्टर (फिंगरप्रिंट) जैसे कई पद शामिल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp