ब्रिटिश एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, खतरे में गर्लफ्रेंड से 10 साल पुराना रिश्ता! | This veteran player dating a British actress, 10-year-old relationship with girlfriend in danger!

ब्रिटिश एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, खतरे में गर्लफ्रेंड से 10 साल पुराना रिश्ता!

ब्रिटिश एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, खतरे में गर्लफ्रेंड से 10 साल पुराना रिश्ता!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:49 PM IST, Published Date : November 14, 2021/7:30 pm IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर Jack Grealish इन दिनों मैदान से बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं, Jack Grealish अपने नए रिश्ते को लेकर लगातार खबरों में हैं। इंग्लिश मीडिया की मानें तो Jack Grealish इन दिनों ब्रिटिश एक्ट्रेस EMILY Atack को डेट कर रहे हैं, दोनों लगातार मिल रहे हैं।

read more: 60 की उम्र के बाद मिलेगी इस योजना के तहत पेंशन, नहीं दिखाने पड़ेंगे कोई कागज

दरअसल, Jack Grealish अभी भी Sasha Atwood के साथ रिश्ते में हैं, Sasha Atwood और Jack पिछले करीब 10 साल से साथ हैं, बीच में दोनों अलग हुए थे लेकिन फिर साथ आ गए थे।हालांकि, अब Jack और Emily के चर्चे हो रहे हैं।


The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक, I’m A Celeb beauty की एक्ट्रेस EMILY Atack ने Jack Grealish को अल्टीमेटम दिया है कि वह Sasha और उनमें से किसी एक को चुन लें ताकि आगे के प्लान्स किए जा सकें।

Jack और Emily इन दिनों लगातार एक दूसरे से मिल रहे हैं, ये मीटिंग एक-दूसरे के घर या फिर रेस्तरां में हो रही है। इतना ही नहीं Manchester City के ड्रेसिंग रुम में भी इन दोनों के रिश्तों की काफी चर्चा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emily Atack (@emilyatack)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की मुलाकात Instagram के जरिए हुई और बाद में नंबर एक्सचेंज हुए, इसी के बाद डेट्स का सिलसिला शुरू हुआ।

ऐसे में अब हर किसी की नज़र इस पर है कि क्या Jack-Emily आगे भी साथ रहते हैं या फिर ये रिश्ता टूट जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emily Atack (@emilyatack)

read more: https://www.ibc24.in/country/jind-rape-of-young-woman-by-cheating-her-job-613346.html

 
Flowers