This man slaps a woman on herself for running Facebook

फेसबुक चलाने पर ये शख्स महिला से खुद को मरवाता है थप्पड़, एक घंटे का करीब 600 रुपए का करता है भुगतान

फेसबुक चलाने पर ये शख्स महिला से खुद को मरवाता है थप्पड़ः This man slaps a woman on herself for running Facebook

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 14, 2021/10:17 pm IST

सैकरामेंटो​ : दुनिया के लोगों को तमाम तरह का लत लगा रहता है। किसी को नशा तो किसी कोई अन्य चीजों का लत लगा रहता है। लेकिन सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) के एक ब्लागर को फेसबुक चलाने की लत लग गई है। इससे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि इस लत से अपने आप को दूर करने के लिए वह एक महिला से अपने आप को थप्पड़ मारवाता है। इसके लिए वह महिला को बकायदा सैलरी देता है। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क ने इस वीडियो शेयर किया है।

read more : रायपुर के इस क्लब में देर रात तक चली नशे की पार्टी, दो पक्षों में भारी विवाद भी हुआ, SP ने लाइसेंस रद्द करने लिखा पत्र  

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स मनीष सेठी है, जो सैन फ्रांसिस्को में रहने वाला एक ब्लॉगर है, जो वियरेबल टेक स्टार्टअप पावलोक (Pavlok) का फाउंडर भी है। सेठी ने कथित तौर पर फेसबुक का इस्तेमाल करने पर हर बार थप्पड़ मारने के लिए एक महिला को काम पर रखा था।

read more : एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ओपन शर्ट के बाद अब टॉवल लपेटकर कराया फोटोशूट 

आपको बता दें कारा नाम की महिला को कथित तौर पर काम पर रखा गया था। उस महिला को काम के लिए लगभग 8 डॉलर प्रति घंटे का भुगतान किया गया था जिसमें उसका काम सिर्फ इतना था कि वो अपने बगल में बैठे व्यक्ति को सोशल मीडिया पर जरूरत से ज्यादा समय बिताने पर थप्पड़ मारती थी।

read more :  T20 WC FINAL Live Score: न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 173 रन का लक्ष्य

एलन मस्क ने दी प्रतिक्रिया
सेठी के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एलन मस्क ने 2 फायर इमोजी भेजे, जिससे ब्लॉगर काफी प्रभावित हुआ। कुछ ही समय में, सेठी ने मस्क को जवाब देते हुए और अपने स्टार्ट अप के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं ही वो लड़का हूं जो इस तस्वीर में दिख रहा है। क्या @elonmusk मुझे दो इमोजी दे रहे हैं जो कि मेरी सबसे बड़ी सफलता है?’ इसके अलावा सेठी ने और भी लोगों के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ‘ऐसे ही Pavlok की शुरुआत की गई जो कि लोगों के सोशल मीडिया (Facebook) पर ज्यादा समय बिताने पर यूजर को हल्का सा इलेक्ट्रिक झटका देती है।’