Sri Lanka Coach Chris Silverwood Resigns | श्रीलंका के मुख्य कोच का इस्तीफा

Chris Silverwood Resigns: इस देश की क्रिकेट टीम को बड़ा झटका.. मिली शर्मनाक हार तो हेड कोच ने दिया पद से इस्तीफ़ा..

सिल्वरवुड के कार्यकाल में, श्रीलंका ने महत्वपूर्ण जीत हासिल की, जिसमें 2022 का एशिया कप, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज़ और बांग्लादेश के खिलाफ अवे टेस्ट सीरीज़ शामिल है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 11:29 AM IST, Published Date : June 27, 2024/11:29 am IST

कोलम्बो: श्रीलंका के नेशनल क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस सिल्वरवुड ने श्रीलंका के हेड कोच के पद से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है। सिल्वरवुड को अप्रैल 2022 में श्रीलंका क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। उनके नेतृत्व में श्रीलंका ने कई महत्वपूर्ण टूर्नामेंट और सीरीज़ खेली थीं।

T20 World Cup Images: 32 सालों बाद ICC टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीका.. खिताब जीतकर चोकर्स का ठप्पा मिटाने का मौका

Sri Lanka Coach Chris Silverwood Resigns

सिल्वरवुड के कार्यकाल में, श्रीलंका ने महत्वपूर्ण जीत हासिल की, जिसमें 2022 का एशिया कप, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज़ और बांग्लादेश के खिलाफ अवे टेस्ट सीरीज़ शामिल है। वे 2023 के एशिया कप के फाइनल में भी पहुंचे थे। हालांकि, श्रीलंका हाल ही में हुए ICC टूर्नामेंट्स, जिनमें 2022 और 2024 के दो हालिया ICC पुरुष T20 विश्व कप और 2023 का ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप शामिल है, के नॉकआउट चरणों में पहुंचने में विफल रहा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp