Sonali Raut Hot Sexy Video | #sonaliraut | Hot sexy video | Trending sexy video

Sexy Video: हॉट मॉडल ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, नजर पलटते ही दिखा ऐसा अवतार, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Sonali Raut Hot Sexy Video: हॉट मॉडल ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, नजर पलटते ही दिखा ऐसा अवतार, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 03:35 PM IST, Published Date : September 12, 2024/3:35 pm IST

नई दिल्ली: Sonali Raut Hot Sexy Video आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज तेजी से बढ़ गया है। हर कोई अपने मोबाइल में तमाम तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। आज सोशल मीडिया का क्रेज इतनी तेजी पांव पसार चुका है कि किसी भी चीज को पोस्ट करने ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है। वहीं दूसरी ओर लोग खुद को वायरल और फेमस करने के लिए रोजाना तमाम तरह के वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। आज के समय में रील का जमाना आ चुका है। जिसके माध्यम से लोग वीडियो बनाकर खुद को पॉपुलर कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो इंटरनेट पर लोगों की धड़कने बढ़ा दी है।

Read More: Violence In Ganesh immersion : गणेश विसर्जन के दौरान सांप्रदायिक हिंसा..सड़क पर खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले, इलाके में हाई अलर्ट जारी 

Sonali Raut Hot Sexy Video वायरल हो रहा ये वीडियो किसी और का नहीं मॉडल सोनाली राउत का है। सफेद कलर की गाउन पहनी हुई और एक नजर हटते ही कपड़े चेंज हो जाते हैं। इस दौरान सोनाली गुलाबी कलर की ब्रा पहनी हुई दिखाई देती है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

Read More: Israel Hamas War: स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, तभी आसामान से बरसने लगे बारूद, थम गई 34 लोगों की सांसें 

इस वीडियो को सोनाली राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अब कई लाख लोग प्यार लुटा चुके हैं। वहीं वीडियो हजारों व्यूज आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो