Murder punishment for desecration of Quran | Pakistan Latest News | Pakistan Latest News: कुरान की बेअदबी की खौफनाक सजा.. थाने में ही आरोपी शख्स को ज़िंदा जलाया, भीड़ ने गाड़ियां भी फूंकी, देखें Video..

Pakistan Latest News: कुरान की बेअदबी की खौफनाक सजा.. थाने में ही आरोपी शख्स को ज़िंदा जलाया, भीड़ ने गाड़ियां भी फूंकी, देखें Video..

खबार डॉन के मुताबिक, मद्यन पुलिस थाने में आक्रोशित भीड़ ने न केवल आरोपी को जलाया, बल्कि दफ्तर और पुलिस वाहन को भी आग के हवाले कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 03:02 PM IST, Published Date : June 24, 2024/2:53 pm IST

पाकिस्तान: खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में एक व्यक्ति को कुरान की बेअदबी के आरोप में भीड़ ने जिंदा जला दिया। यह वारदात पुलिस थाना परिसर में अंजाम दी गई। अखबार डॉन के मुताबिक, मद्यन पुलिस थाने में आक्रोशित भीड़ ने न केवल आरोपी को जलाया, बल्कि दफ्तर और पुलिस वाहन को भी आग के हवाले कर दिया। इस दौरान करीब 8 लोग घायल भी हुए हैं। मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

Murder punishment for desecration of Quran

HPSC AMO Recruitment 2024: मेडिकल ऑफिसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, जानें कितनी मिलेगी सैलरी, कैसे करें आवेदन 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, वह स्वात का नहीं है। संभावना जताई जा रही है कि वह पर्यटक है, जो सियालकोट से आया था। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें भीड़ पुलिस थाने को आग लगाने के साथ व्यक्ति को जिंदा जलाने के बाद उसके आसपास चीखती नजर आ रही है। वीडियो में व्यक्ति का शव जलता दिख रहा है। पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp