IIT Bombay Vulgar Dance Video Viral on Social Media

IIT Bombay Vulgar Dance: IIT बॉम्बे की छात्रा ने डांस करते-करते उठा दिया स्कर्ट, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल, क्या आपने देखा वीडियो?

IIT Bombay Vulgar Dance: IIT बॉम्बे की छात्रा ने डांस करते-करते उठा दिया स्कर्ट, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल, क्या आपने देखा वीडियो?

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 01:05 PM IST, Published Date : October 21, 2024/1:05 pm IST

मुंबई: IIT Bombay Vulgar Dance:  सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है। इनमें से कुछ वीडियो वायरल किए जाते हैं तो कुछ खद ब खुद वायरल होकर लोगों की पोल खोलकर रख देते हैं। इन वायरल वीडियो में जमकर विवाद होने के बाद बवाल भी मच जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो IIT बॉम्बे के छात्रों के डांस परफॉर्मेंंस का है।

Read More: MP Constable Vacancy Notification : 7500 पदों पर पुलिस आरक्षकों की भर्ती.. हो गई तैयारी पूरी, इस महीने जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

IIT Bombay Vulgar Dance:  सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की फिल्मी गाना ‘मुन्नी बदनाम’ डांस कर रही है। बताया जा रहा है कि ये लड़की IIT बॉम्बे की छात्रा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोगों ने इसे अश्लील और शैक्षिक वातावरण के लिए अयोग्य बताया, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो में कुछ भी अश्लील नहीं है।

Read More: Liquor Shop Closed : दिवाली पर इतने दिन बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें, नवंबर में भी इन तारीखों को नहीं मिलेगी शराब, सरकार ने जारी किया आदेश 

‘IIT बॉम्बे अनकट्स’ नाम के यूट्यूब चैनल के मुताबिक यह डांस IIT बॉम्बे के हॉस्टल 5 के छात्रों ने किया था। एक्स पर शेयर किए गए डांस के वीडियो में दूसरे छात्र इस प्रस्तुति का लुत्फ उठाते नजर आते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए एक एक्स यूजर ने पूछा, “आईआईटी बॉम्बे के इस अश्लील डांस पर आपकी क्या राय है?” इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि यह प्रदर्शन अश्लील है या नहीं।

Read More: Importance of Dhanteras : धनतेरस को होती है इन देवी देवताओं की पूजा.. इन चीजों को खरीदना माना जाता है शुभ, जानें इस त्योहार का महत्व

डांस परफॉर्मेंस के आलोचकों की फेहरिस्त लंबी है। एक एक्स यूजर ने लिखा, “घटिया…ऐसा नहीं लगता कि यहां लोग पढ़ने आते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं उन्हें दोष नहीं देती। कपिल शर्मा शो, बॉलीवुड फिल्मों, आईफा अवॉर्ड्स और अनगिनत ऐसी चीजों की वजह से बच्चे टीवी पर इस तरह के घटिया डांस देखकर ही बड़े होते हैं। यह ऐसे गाने बनाने वाले और सोशल मीडिया इन्फुलेंसर की गलती है। यह एक चेन रिएक्शन की तरह है। यह एक बीमारी है।” वहीं एक दूसरी यूजर ने लिखा, “यह एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें एक महिला को एक वस्तु के रूप में बताया गया है। अगर आपको यह किसी शैक्षणिक संस्थान में अनुचित नहीं लगता है तो आपका दिमाग खराब हो गया है।”

Read More: Contract Employees Regularization Latest News: तैयार हो रही नियमितिकरण के प्रस्ताव की फाइल! दिवाली से पहले संविदा कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो