Former CM Manjhi's daughter-in-law Deepa will contest from Imamganj seat

Bihar By-Election 2024: पूर्व सीएम की बहू की हुई राजनीति में एंट्री, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

Bihar By-Election 2024: पूर्व सीएम मांझी की बहू की भी राजनीति में एंट्री हो चुकी है। झारखंड के साथ ही बिहार के चार सीटों पर 13 नवम्बर को होने

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : October 19, 2024/6:28 pm IST

पटना : Bihar By-Election 2024: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और उनका बेटा पहले से ही राजनीति में सक्रीय है। वहीं अब पूर्व सीएम मांझी की बहू की भी राजनीति में एंट्री हो चुकी है। झारखंड के साथ ही बिहार के चार सीटों पर 13 नवम्बर को होने वाले विधानसभा का उपचुनाव में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की तरफ से एनडीए की तरफ से इमामगंज सीट से जीतनराम मांझी की बहू की दीपा NDA की उम्मीदवार होंगी।

दीपा मांझी हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री संतोष कुमार सुमन की पत्नी हैं। अब तक बिहार की चार विधानसभा सीटों में इमामगंज सीट पर सस्पेंस बना हुआ था कि कौन उमीदवार होगा, लेकिन जीतनराम मांझी की बहू दीपा के नाम के ऐलान के बाद इस सीट से उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस ख़त्म हो गया।

यह भी पढ़ें : CM Sai On Narayanpur IED Blast : ‘ईश्वर शहीद जवानों की आत्मा को शांति दे’, नारायणपुर घटना पर सीएम साय ने जताया दुख 

जीतनराम मांझी के लोकसभा चुनाव जितने के बाद खाली हुई सीट

Bihar By-Election 2024: बिहार की इमामगंज सीट केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी और एनडीए की ओर से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा इस पर दावा ठोका था। जिसे एनडीए के नेताओं ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के दावे को मंजूर करते हुए जीतनराम मांझी की बहू की दीपा को चुनाव मैदान में उतरने को राजी होगा।

बिहार सरकार में मंत्री है जीतनराम मांझी के बेटे संतोष

Bihar By-Election 2024: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी जहां लोकसभा चुनाव जीतने पर केंद्र में मंत्री हैं। वहीं उनके बेटे और संतोष मांझी बिहार सरकार में मंत्री हैं। अब जीतनराम मांझी के परिवार से राजनीति में तीसरी इंट्री उनके बहू की हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp