Feng Shui Tips: घर में रखें ये खास कटोरा, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी, मिलेंगे लाभ ही लाभ |

Feng Shui Tips: घर में रखें ये खास कटोरा, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी, मिलेंगे लाभ ही लाभ

Feng Shui Tips: घर में रखें ये खास कटोरा, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी, मिलेंगे लाभ ही लाभ

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 02:31 PM IST, Published Date : June 26, 2024/2:31 pm IST

Feng Shui Tips: आज के समय में हर कोई पैसा कमाने और परिवार को सुख-समृद्धि प्रदान करने के लिए दिन-रात मेहनत करता है। लेकिन फिर भी लोगों को किस्मत का साथ नहीं मिलता। ऐसे में मनी बाउल आपकी चिंता दूर कर सकता है। घर में मनी बाउल रखने से धन आकर्षित होता है। ऐसे में फेंगशुई वस्तुएं घर में सौभाग्य लाती हैं। ऐसी ही एक वस्तु है फेंगशुई मनी बाउल। घर में मनी बाउल रखने से धन संबंधी परेशानियां दूर होती हैं और घर में पैसा आता है।

Read More: Vidisha News: अपनी इस मांग को लेकर छात्रों ने सीएम राइज स्कूल में जड़ा ताला, प्रिंसिपल के विरोध में स्कूल के बाहर किया प्रदर्शन 

माना जाता है कि घर में धन का  कटोरा रखने से धन चुंबक की तरह घर की ओर आकर्षित होता है। इस मनी बाउल में पांच तत्व होते हैं। पृथ्वी, अग्नि, वायु, जल और लकड़ी। इन पांच तत्वों को जिस दिशा में रखा जाता है, धन का प्रवाह बना रहता है।फेंगशुई के अनुसार मनी बाउल को मुख्य दरवाजे के सामने और लिविंग रूम में रखा जा सकता है।

Read More: Bhabhi New Sexy Video : Indian Bhabhi ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, देखने वालों को भी नहीं हो रहा यकीन, सेक्सी वीडियो हुआ वायरल 

Feng Shui Tips: धन का  कटोरा रखने के लिए ये दो स्थान शुभ माने गए हैं। यहां रखा धन का  कटोरा धन को आकर्षित करता है। हालाँकि, मनी बाउल को कभी भी ऑफिस, बाथरूम या सिंक के पास न रखें। बाजार में मनी बाउल भी आसानी से उपलब्ध हैं। आप चाहें तो तमालपत्र पर अपने मन की इच्छा लिखकर भी रख सकते हैं। इससे मनोकामना पूरी होती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp