Today Live Updates & News 6th September 2024 | BJP Manifesto for JK Assembly Elections 2024
LIVE NOW

Today Live Updates & News 6th September 2024: जम्मू के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी.. बुजुर्ग महिलाओं को हर साल 18 हजार रुपये तो UPSC कोचिंग के लिए युवाओं को 10 हजार रूपये की फीस भी

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का हर साल 3 हजार रुपए यातायात भत्ता दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 10:22 PM IST, Published Date : September 6, 2024/8:05 am IST

Today Live Updates & News 6th September 2024: श्रीनगर। जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने शुक्रवार शाम अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 की कभी वापसी नहीं हो सकती है। बीजेपी के इस घोषणापत्र में पार्टी ने महिलाओं से लेकर युवाओं छात्रों पर ज्यादा फोकस किया है। इसके साथ ही केंद्रीय अमित शाह ने पार्टी के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए यह भी ऐलान किया कि राज्य के धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार किया जाएगा।

BJP Manifesto for JK Assembly Elections 2024

Today Live Updates & News 6th September 2024: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का हर साल 3 हजार रुपए यातायात भत्ता दिया जाएगा। इसके अलावा 10वीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को टेबलेट और लैपटॉप मिलेगा। महिलाओं पर खास फोकस करते हुए गृहमंत्री ने ऐलान किया कि उज्जवला योजना के लाभार्थियों को हर साल 2 फ्री LPG सिलेंडर दिए जाएंगे। अटल आवास योजना के जरिए भूमिहीन लोगों को 5 मरला जमीन मुफ्त दी जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

The liveblog has ended.