Delhi Water Crisis: जल संकट के खिलाफ BJP सांसद ने कार्यकर्ताओं समेत निकाला विरोध मार्च, लगाए 'केजरीवाल पानी दो के नारे' |

Delhi Water Crisis: जल संकट के खिलाफ BJP सांसद ने कार्यकर्ताओं समेत निकाला विरोध मार्च, लगाए ‘केजरीवाल पानी दो के नारे’

Delhi Water Crisis: जल संकट के खिलाफ BJP सांसद ने कार्यकर्ताओं समेत निकाला विरोध मार्च, लगाए 'केजरीवाल पानी दो के नारे'

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 10:14 AM IST, Published Date : June 19, 2024/10:14 am IST

दिल्ली। Delhi Water Crisis: दिल्ली में गर्मी के बीच अब लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। जल संकट को देखते हुए दिल्ली जल बोर्ड को कई इलाकों में टैंकरों के जरिए पानी की आपूर्ति जारी है। दिल्ली के कई इलाके में लोगों को खाली बाल्टियां लेकर पानी के टैंकर के पास खड़े देखा जा सकता है। यहां तक कि कुछ लोग टैंकर से पहले पानी लेने के लिए कतार भी तोड़ रहे हैं। इन सब के बीच दिल्ली सरकार ने कार धोने के लिए पीने योग्य पानी के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं राजधानी में जल संकट के बीच टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है।

Read More: Budh Pradosh Vrat 2024: बुध प्रदोष व्रत आज, इस विधि से करें भगवान भोलेनाथ की पूजा हर मनोकामना करेंगे पूरी 

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पानी का संकट जारी है। इस बीच जल संकट के खिलाफ भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मोती बाग कॉलोनी में मार्च निकाला है। उन्होंने कहा कि, कहा, “पानी का संकट दिल्ली में लगातार बढ़ रहा है। पिछले 10 सालों में हर साल हर गर्मी में ये समस्या आई है। सवाल ये है कि दिल्ली की सरकार ने पिछले 10 सालों में इस समस्या का स्थायी समाधान निकालने की चेष्टा क्यों नहीं की? इससे स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल सरकार की दिलचस्पी किसी भी समस्या का हल निकालने में नहीं है। ”

Read More: Canadian Parliament News : कनाडा संसद में फिर दिखा खालिस्तान प्रेम, आतंकी हरदीप सिंह निज्जर के लिए रखा मौन 

Delhi Water Crisis: इसके पहले भी भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ जल संकट को लेकर विरोध मार्च निकाला था। इस दौरान उन्होंने कहा कि, हम लोग आज इंदिरा कैम्प में आए हैं। यहां पर माताओं और बहनों को कई बार टॉयलेट के गंदे पानी से काम चलाना पड़ रहा है। यहां पर पानी की पाइपलाइन की दिक्कत है। AAP के विधायक ने कई बड़े वादे किए थे जो झूठे थे। मैं आम आदमी पार्टी की सरकार से निवेदन करना चाहूंगी कि प्रेस वार्ता छोड़िए, जरा देखिए आपने लोगों को किस स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp