Chinese female leader had sex with 58 employees | China News and Updates in HIndi

Female Leader Sex Relation: सेक्स के लिए पागलपन.. बैग में कंडोम रखकर घूमती थी ये महिला नेत्री.. एक-दो नहीं 58 कर्मचारियों से बनाये शारीरिक संबंध, अब हुई जेल..

झोंग यांग पहले चीन राष्ट्र के गुइझोउ प्रांत के कियानन बुएई और मियाओ स्वायत्त प्रीफेक्चर में राज्यपाल और उप सचिव के तौर पर तैनात थी।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 05:04 PM IST, Published Date : September 20, 2024/5:03 pm IST

Chinese female leader had sex with 58 employees: बीजिंग: कम्युनिस्ट देश चीन में एक हैरान कर देने वाला मामला सुर्ख़ियों में है। वहां की एक महिला नेत्री सेक्सुअल रिलेशन और जुर्माने से जुड़े सनसनीखेज आरोप है। इन्ही आरोपों के चलते उन्हें कुछ वक़्त पहले पद से हटा दिया गया तो वही अब जांच के बाद आरोपों की भी पुष्टि हो गई हैं। उसे जेल भेजा जा रहा है जबकि उसपर भारी-भरकम जुर्माना भी लगाया गया है।

Black Coffee Benefits: डिप्रेशन दूर करने से लेकर वजन घटाने तक, ब्लैक कॉफी पीने से मिलते हैं कई गजब के फायदे

China News and Updates in HIndi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस महिला नेत्री का नाम झोंग यांग है। आरोपी महिला नेत्री ने कबूल किया है कि उसके पुरुष कर्मचारियों के साथ अंतरंग संबंध थे। झोंग यांग ने पूछताछ में बताया हैं की ज्यादातर कर्मचारी इसके पीछे खुद का फायदा देखते थे जबकि कई कर्मचारी उससे डर की वजह से इस काम को अंजाम दते थे। रिपोर्ट के मुताबिक़ महिला नेत्री अक्सर देर रात नाइट क्लब में नजर आती थी और उनके बैग में हमेशा कंडोम भी रखे होते थे। महिला नेत्री पर रिश्वतखोरी, ब्लैकमेलिंग के भी गंभीर आरोपों की पुष्टि हुई है।

कौन हैं झोंग यांग?

Chinese female leader had sex with 58 employees झोंग यांग पहले चीन राष्ट्र के गुइझोउ प्रांत के कियानन बुएई और मियाओ स्वायत्त प्रीफेक्चर में राज्यपाल और उप सचिव के तौर पर तैनात थी। महज 22 साल की उम्र में वह कम्युनिस्ट पार्टी में शामिल हुई और अपने सियासी करियर की शुरुआत की। इसके बाद झोंग यांग ने नेशनल पीपुल्स कांग्रेस के उपाध्यक्ष के तौर पर भी काम किया।

iPhone 16 Series Specifications : भारत में शुरू हुई iPhone 16 Series की बिक्री, खरीदने से पहले यहां जानें फीचर्स और ख़ास जानकारियां 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers