Bangladesh can win the Test series against Pakistan

PAK vs BAN 2nd Test Live: शर्मनाक हार की तरफ बढ़ रहा है पाकिस्तान!.. बांग्लादेश के जीतते ही हो जाएगा WTC के रेस से बाहर, दिया 185 रनों का लक्ष्य..

फिलहाल खबर जानें तक बांग्लादेश ने बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए थे।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 04:11 PM IST, Published Date : September 2, 2024/4:11 pm IST

रावलपिंडी : पिंडी के मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली हैं। पाकिस्तान अपनी दूसरी पारी में भी बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाया और पूरी टीम 172 रनों पर ढेर हो गई। (Bangladesh can win the Test series against Pakistan) पाकिस्तान की तरफ से सलमान आगा और मुहम्मद रिजवान ही बड़ा स्कोर बना पाए। हालांकि रिजवान अपने अर्धशतक से चूक गए और 47 रनों स्कोर पर हसन महमूद बन गए।

कथुनिया ने लगातार दूसरी बार पैरालंपिक में पुरुषों के एफ56 चक्का फेंक स्पर्धा में रजत पदक जीता

PAK vs BAN 2nd Test Live Score

इससे पहले बारिश से बाधित मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी 274 रन बनाये थे। इसके जवाब में बांग्लादेश ने 262 रनों खड़ा किया था। तीसरी पारी में पाकिस्तान की तरफ से 172 रन बनाकर बांग्लादेश 185 रनों कला लक्ष्य दिया गया। फिलहाल खबर जानें तक बांग्लादेश ने बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए थे। (Bangladesh can win the Test series against Pakistan) बता दें कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में पहले ही पिछड़ चुकी पाकिस्तान को टेस्ट मुकाबले बेहतर रनरेट और बिना पेनल्टी के जीतने होंगे। यदि आज का मुकाबला पाकिस्तान हार जाता हैं तो उसका टेस्ट विजेता बनने का सपना भी टूट जायेगा।

यहां Click कर देखें ताजा स्कोर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp