Jammu Kashmir Election
LIVE NOW

Today News and LIVE Update 25 September: जम्मू-कश्मीर की 26 सीटों पर मतदान जारी, सुबह 9 बजे तक 10 फीसदी वोटिंग

Today News and LIVE Update 25 September: जम्मू-कश्मीर की 26 सीटों पर मतदान जारी, सुबह 9 बजे तक 10 फीसदी वोटिंग

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 10:33 AM IST, Published Date : September 25, 2024/9:08 am IST

Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। दूसरे चरण में 6 जिलों की 26 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से ही वोटिंग हो रही है। 10 साल बाद हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह 9 बजे तक 10 ​फीसदी मतदान हो चुकी है।

 

अहमदाबादः Gujarat Accident गुजरात के साबरकांठा जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। एक घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे चंद्रमा, भगवान गणेश की कृपा से इन राशि वालों की भरेगी तिजोरी, मिल सकती है नौकरी 

Gujarat Accident मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार कुछ लोग श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। तभी उनकी कार हिम्मत नगर के पास पीछे से एक ट्रक में घुस गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे।

Read More: Fashion Tips: प्लेन साड़ी के साथ कैरी करें फुल वर्क वाले ब्लाउज डिजाइंस, मिलेगा ग्लैमरस लुक 

हिम्मतनगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में कई लोग सवार थे, जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही थे। लेकिन तभी नेशनल हाइवे पर आगे जा रहे ‘ट्रेलर ट्रक’ से कार टकरा गई। पुलिस अधीक्षक विजय पटेल ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई। उन्होंने आगे बताया कि हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो