MP Veena Devi's son dies in a road accident

MP’s son Dies In Road Accident : महिला सांसद पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में हुई बेटे की मौत

MP's son Dies In Road Accident : बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल राज की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2024 / 09:55 PM IST, Published Date : September 23, 2024/9:55 pm IST

मुजफ्फरपुर: MP’s son Dies In Road Accident : वैशाली सीट से लोक जनशक्ति (रामविलास) पार्टी की सांसद वीणा देवी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में सांसद वीणा देवी और MLC दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई। यह पूरी घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में दिनेश्वर पेट्रोल पंप के समीप हुई है।

बताया जा रहा है वैशाली सांसद वीणा देवी के बेटे को किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए हैं। इधर राहुल राज की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: गरबा पर नया गदर! गरबे पर गरजे VHP और बजरंग दल!, गरबा को लेकर शासन-प्रशासन का रूख क्या है? 

बुलेट पर सवार थे राहुल राज

MP’s son Dies In Road Accident :  मिली जानकारी के मुताबिक, बुलेट बाइक से राहुल राज उर्फ छोटू सिंह कहीं जा रहे थे। अभी वो दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात गाड़ी ने उन्हें कुचल डाला। घटनास्थल पर बाइक और छोटू सिंह का क्षत-विक्षत शव पाया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जैतपुर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर स्थानीय लोगों की जुटी भीड़ जुटी है।

यह भी पढ़ें : CG-MP Weather Update : छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश के कई जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

डीएसपी ने की घटना की पुष्टि

MP’s son Dies In Road Accident :  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना की पुष्टि सरैया के डीएसपी कुमार चंदन ने की है। डीएसपी कुमार चंदन ने कहा कि, MLC दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें, राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की पत्नी निरुपमा सिंह जिलापरिषद की उपाध्यक्ष हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp