केन्द्रीय मंत्री चिराग पासवान ने की नीतीश से मुलाकात |

केन्द्रीय मंत्री चिराग पासवान ने की नीतीश से मुलाकात

केन्द्रीय मंत्री चिराग पासवान ने की नीतीश से मुलाकात

:   Modified Date:  July 7, 2024 / 03:29 PM IST, Published Date : July 7, 2024/3:29 pm IST

पटना, सात जुलाई (भाषा) लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने केंद्रीय मंत्री बनने के बाद रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पहली बार मुलाकात की।

पासवान ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद आज पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर सौजन्य भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया ।’’

हाजीपुर से सांसद पासवान ने लिखा, ‘‘ इन दिनों बिहार में निर्माणाधीन पुल गिरने की घटनाएं सामने आ रही है इसको लेकर मुख्यमंत्री के समक्ष चिंताएं व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने भी आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द इन विषयों को लेकर संबंधित विभागीय कार्यवाई की जाएगी।’’

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सूत्रों ने कहा कि पासवान ने बुधवार को होने वाले रूपौली विधानसभा सीट के उपचुनाव में कुमार को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है। यह उपचुनाव विधायक बीमा भारती के इस्तीफे से रिक्त हुई सीट पर हो रहा है।

कुमार ने जद(यू) से कमलाधर प्रसाद मंडल को इस सीट से टिकट दिया है।

पासवान रविवार दोपहर एक रैली को संबोधित करने वाले हैं, जिसमें उनके साथ केंद्रीय मंत्री एवं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी भी होंगे।

भाषा अनवर शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)