Tej Pratap Yadav video: सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ पूर्व मंत्री का वीडियो, अबकी बार ये करते नजर आए | Tej Pratap Yadav video

Tej Pratap Yadav video: सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ पूर्व मंत्री का वीडियो, अबकी बार ये करते नजर आए

Tej Pratap Yadav video: लालू यादव के बड़े बेट और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर किसी न किसी वजहों से चर्चा में बने रहते हैं

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 07:35 AM IST, Published Date : July 8, 2024/7:34 am IST

पटना: Tej Pratap Yadav video आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेट और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर किसी न किसी वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी भक्ती को लेकर। हाल ही में तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अनोखे अंदाज में शिवलिंग से लिपटकर जलाभिषेक करते नजर आ रहे हैं।

Read More: #SarkarOnIBC24: क्या आपने देखी आज की खास मुलाक़ात?.. एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल, आप भी देखें ये खास Video..

तेजप्रताप ने शेयर किया वीडियो

Tej Pratap Yadav video तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाने का अर्थ है अपने आप के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना। अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को पाना है। हर हर महादेव।

Read More: सावन में इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे भोलेनाथ, भगवान का आशीर्वाद पाकर जातक हो जाएंगे धन्य, बनेंगे बिगड़े काम 

शिवभक्ति में लीन

वहीं इस वीडियो में तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपटे हुए भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक पुजारी लगातार शिवलिंग पर कभी भांग तो कभी गन्ने का रस, तो कभी दूध और जल चढ़ा रहे हैं। वहीं तेज प्रताप यादव बिल्कुल शांत शिवलिंग से लिपटे हुए हैं। उन्होंने एक्स पर इस वीडियो को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को भी टैग किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp