#SarkaronIBC24: सदन में महिलाओं को लेकर सीएम ने कह दी ऐसी बात, विपक्ष ने बताया आधी आबादी का अपमान |

#SarkaronIBC24: सदन में महिलाओं को लेकर सीएम ने कह दी ऐसी बात, विपक्ष ने बताया आधी आबादी का अपमान

Nitish Kumar statement on woman: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी महिलाओं को मान सम्मान नहीं देती है।

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2024 / 11:44 PM IST, Published Date : July 25, 2024/11:44 pm IST

पटना: #SarkaronIBC24: बिहार में इस वक्त JDU के 2 बड़े नेताओं के बयान ने सुर्खियां बटोर ली हैं। नीतीश कुमार के ‘तुम महिला हो कुछ जानती हो?’ वाले बयान से पहले ही सियासत गरमाई हुई थी और अब केंद्रीय मंत्री ललन सिंह के बयान ने उस आग पर घी डालने का काम किया है। तो नीतिश के बाद ललन सिंह ने ऐसा क्या कह दिया..जिस पर बिहार में सियासत तेज हो गई है…इस रिपोर्ट में देखिए…

Nitish Kumar statement on woman पहला नीतीश कुमार का वो बयान है, जिसमें बिहार में विपक्ष हमलावर है। सदन में नीतीश कुमार के दिए इस बयान की क्लिप साझा करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा कि महिलाओं पर ओछी, गैर वांछित, असभ्य, अशिष्ट एवं निम्नस्तरीय टिप्पणियां करना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आदत में शुमार हो चुका है। प्रदेश के लिए यह अत्यधिक गंभीर व चिंतनीय विषय है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी महिलाओं को मान सम्मान नहीं देती है।

read more:  शादी के कुछ दिन बाद बदली युवक की नीयत, नई नवेली दुल्हन को प्रेग्नेंट कर प्रेमिका संग हुआ फरार 

इधर नीतीश कुमार तो दूसरी तरफ JDU नेता और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह भी अपने एक महिला विरोधी बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल 2024 के बजट को राबड़ी देवी ने झुनझुना बताया था और कहा था कि राबड़ी देवी कितना लंबा साइन करती है। उन्हें बजट क्या समझ में आएगा। जिसपर पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि ललन सिंह ने अपनी मां और पत्नी को कितना पढ़ाया है ये भी बता दें। राबड़ी देवी ने कहा कि ये बयान गरीब और पिछड़ी महिलाओं का अपमान है।

read more: Tomato Price Latest : इस जिले में मिल रहा 20 रुपए किलो टमाटर, जानें इतने सस्ते होने की वजह 

कुल मिलाकर बिहार में JDU के नेताओं के विवादित बयानों से बिहार का सियासी पारा हाई हो चुका है। विपक्ष दल और खासकर RJD इस मुद्दे को अपने हाथों से नहीं जाने देना चाहती और इन बयानों को न सिर्फ महिला विरोधी बल्कि पिछड़ा और गरीब विरोधी बताकर पूरे विमर्श को दूसरी दिशा में मोड़ने की कोशिश करने में जुटा है।