जब इंजीनियर का पैर छूने आगे बढ़े सीएम, बोले- कहिए तो आपके पैर छू लें, वीडियो वायरल |

जब इंजीनियर का पैर छूने आगे बढ़े सीएम, बोले- कहिए तो आपके पैर छू लें, वीडियो वायरल

cm nitish kumar stepped to touch engineer's feet:

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 04:13 PM IST, Published Date : July 10, 2024/3:58 pm IST

पटना : cm nitish kumar video viral: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार इंजीनियर से कह रहे हैं कि कहिए तो आपके पैर छू लें। ये कहकर नीतीश कुमार उठ खड़े होते हैं, जिसके बाद इंजीनियर पीछे हटते हुए उनसे ऐसा नहीं करने की विनती करता है।

दरअसल, नीतीश कुमार बिहार की राजधानी पटना में जेपी गंगा पथ पर गाय घाट से लेकर कंगन घाट तक 3.4 किलोमीटर बने पुल का लोकार्पण करने गए थे। यह जेपी गंगा पथ के तीसरे फेज का उद्घाटन कार्यक्रम था। बता दें कि दीघा से लेकर दीदारगंज के बीच 21.5 किलोमीटर लंबा पुल गंगा के ऊपर बनाया जा रहा है जिसे जेपी गंगा पथ कहा जाता है।

read more:  Mohan Cabinet Meeting: अब पेपरलेस होंगे विधानसभा के कार्य, मोहन कैबिनेट में ई-विधान परियोजना को मंजूरी 

रिपोर्ट के मुताबिक इस परियोजना के काम में हो रही देरी को लेकर नीतीश कुमार क्षुब्ध दिखे और इंजीनियरों से काम में तेजी लाने का आग्रह करते हुए कहने लगे कि कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं लेकिन इसका निर्माण तेजी से करिए।

नीतीश कुमार की इस बात को सुनकर जेपी गंगा पथ के प्रोजेक्ट मैनेजर चौंक गए और तुरंत पीछे हटते हुए कहने लगे नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए। हालांकि यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले राजस्व और भूमि सुधार विभाग के एक कार्यक्रम में जल्दी काम करने को लेकर नीतीश कुमार ने एक आईएएस अधिकारी से कहा था कि हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं इस काम को जल्दी कर दीजिए।

read more: High Court On Shambhu Border : शंभू बॉर्डर से 7 दिनों के भीतर हटाएं जाएं बैरिकेड, हाईकोर्ट ने सरकार को दिया आदेश

बता दें कि जेपी गंगा पथ नीतीश कुमार का बेहद महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और इससे पटनावासियों को हमेशा के लिए जाम से मुक्ति मिल जाएगी। इस दौरान कार्यक्रम में बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी के अलावा रविशंकर प्रसाद भी मौजूद रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp