RJD नेता तेजस्वी के साथ होगा खेला! लालू यादव को उनके ही नेता ने बताया मसखरा, सीएम योगी और नीतीश को सराहा |

RJD नेता तेजस्वी के साथ होगा खेला! लालू यादव को उनके ही नेता ने बताया मसखरा, सीएम योगी और नीतीश को सराहा

RJD leader on Tejaswi yadav: राजद प्रमुख लालू यादव पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा कि वो मसखरा के रूप में जाने जाते हैं। अब पता चला वो ज्योतिष भी हो गए हैं। इससे पहले उनके युवराज ने कहा खेला होवे।

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2024 / 10:32 PM IST, Published Date : July 11, 2024/10:27 pm IST

लखनऊ:  RJD leader on Tejaswi yadav, राजद नेता आनंद मोहन ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को मसखरा बता दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम योगी और नितीश कुमार की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वो (लालू) मसखरा के रूप में जाने जाते हैं। अब पता चला कि वो ज्योतिष भी हो गए हैं।

दरअसल, उन्नाव हादसे को लेकर जेडीयू नेता आनंद मोहन ने कहा कि इसमें शिवहर जिले से भी यात्री शामिल थे। जहां से उनकी पत्नी सांसद हैं, वहां के भी लोग घायल हुए हैं और मौतें हुई हैं। लेकिन जिस तरह उत्तर प्रदेश शासन और उन्नाव जिला प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई की है, उसके लिए मैं उन्हें साधुवाद देता हूं।

न्यूज एजेंसी से बातचीत में उन्होंने कहा कि बहुत ही संवेदनशील तरीके से एसी एंबुलेंस से मृतकों को भेजा गया। इसके साथ ही जो प्राइवेट एंबुलेंस कर लिए थे, उनके खाते में पैसा भेज दिया गया। यूपी और बिहार सरकार ने दो-दो लाख रुपये देने का ऐलान किया है, ये काबिले तारीफ है। इसके लिए मैं सीएम योगी से मिलकर उनका आभार जाहिर करूंगा।

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला

इसके साथ ही राजद प्रमुख लालू यादव पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा कि वो मसखरा के रूप में जाने जाते हैं। अब पता चला वो ज्योतिष भी हो गए हैं। इससे पहले उनके युवराज ने कहा खेला होवे। उन्हीं के साथ खेला हो गया। आने वाले दिनों में उन्हीं के दल में टूट होगी। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को भारत रत्न दिए जाने की मांग की।

गौरतलब है कि बिहार के शिवहर जिले से दिल्ली जा रही एक स्लीपर बस उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 19 से ज्यादा यात्री घायल हो गए थे।

read more:  भारत के ‘साहसिक’ लक्ष्यों ने चंद्र मिशन की सफलता में निभाई प्रमुख भूमिका : स्टीव स्मिथ

read more:  Sherlyn Chopra Sexy Video: इस हसीना की हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने, कैमरे के सामने फिर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो