Pranav Kumar Pandey joined JDU

Pranav Kumar Pandey in JDU: इस स्टार क्रिकेटर के पिता करेंगे सियासत.. NDA गठबंधन की पार्टी में हुए शामिल, मिल सकता है चुनावी टिकट..

Pranav Kumar Pandey joined JDU टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के स्ट्राइकर ईशान किशन के पिता की राजनीति में एंट्री हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 05:40 PM IST, Published Date : October 27, 2024/5:40 pm IST

Pranav Kumar Pandey joined JDU: पटना: आने वाले दिनों में जहां झारखण्ड और महाराष्ट्र में चुनाव होंगे तो अगले साल बिहार में भी विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। इस बीच बड़ी खबर सामने आई है।

Inauguration Of SIMS Hospital : चिकित्सा के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को मिलेगी बड़ी सौगात, धनतेरस के दिन पीएम मोदी करेंगे 100 बिस्तर वाले अस्पताल का वर्चुअल शिलान्यास 

Bihar Assembly Election 2025 Latest Updates and News

Pranav Kumar Pandey joined JDU: दरअसल टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के स्ट्राइकर ईशान किशन के पिता की राजनीति में एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ईशान किशन के पिता प्रवण कुमार पांडेय ने जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ले ली है। उम्मीद जताई जा रही है कि पार्टी उन्हें बिहार के किसी सीट से विधायकी का टिकट दे सकती है।

‘हम पार्टी के सिपाही’

Pranav Kumar Pandey joined JDU: हालांकि चुनावी तैयारियों के सवाल को टालते हुए प्रणव कुमार पांडेय ने साफ़ किया है कि टिकट देना या नहीं देना यह पार्टी का काम है। वह पार्टी के सिपाही है और पार्टी को मजबूत करने के लिए ही काम करेंगे। प्रणव कुमार पांडे जदयू की सदस्यता लेने के बाद मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो