Nitish Kumar's big statement on leaving NDA

NDA छोड़ने को लेकर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- ‘गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ’

Nitish Kumar's big statement on leaving NDA: ​नीतीश कुमार ने कहा कि मुझसे दो बार गलती हुई कि मैं उनके साथ चला गया। हमारा (NDA) शुरू से रिश्ता था, 1995 से। बीच में कभी दो बार गलती हुई, मैं 'इधर-उधर' हुआ लेकिन अब नहीं होगा।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 02:25 PM IST, Published Date : September 6, 2024/2:24 pm IST

पटना: Nitish Kumar’s big statement on leaving NDA बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “जब हमारी सरकार 2005 में आई थी तब स्वास्थ्य क्षेत्र की हालत बहुत खराब थी। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों, दवा और अन्य सुविधाओं की कमी थी। 2006 से अस्पतालों में मरीजों को मुफ्त दवा देने की शुरुआत की गई। उन्होंने पूछा कि पहले की सरकार क्या करती थी?

इतना ही नहीं ​नीतीश कुमार ने कहा कि मुझसे दो बार गलती हुई कि मैं उनके साथ चला गया। हमारा (NDA) शुरू से रिश्ता था, 1995 से। बीच में कभी दो बार गलती हुई, मैं ‘इधर-उधर’ हुआ लेकिन अब नहीं होगा। सीएम ने कहा कि उन लोगों का झूठा पर्चा छपता रहता है…”

read more: EPS Pension Big Update: लाखों पेंशनधारकों को बड़ा तोहफा, अब मिलेगी ये सुविधा, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

दो दिन के बिहार दौरे पर हैं जेपी नड्डा

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सीएम से मुलाकात के बाद जेपी नड्डा ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस यानी IGIMS गए।

इसके पहले इसी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “जब मैं 2019 में स्वास्थ्य मंत्री था, तो मैंने आखिरी आधारशिला यहीं नेत्र रोग विभाग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में रखी थी। एक बार फिर मंत्री बनने के बाद, पहला उद्घाटन मैं यहां IGIMS में कर रहा हूं, यह मुझे सौभाग्य मिल रहा है।”

read more:  Jal Sanchay Jan Bhagidari Yojana: देश में जल सुरक्षा को बढ़ावा देने पीएम मोदी की खास पहल, इस योजना का किया शुभारंभ

इसके पहले आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

बता दें कि केंद्र की पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में भाजपा के साथ जदयू एक बड़े साझेदार के तौर पर शामिल है, सरकार के गठन के बाद से ही लोगों की नजरें नीतीश कुमार की गतिविधियों पर लगी रहती हैं। लोग यह कयास लगाते रहते हैं कि नीतीश कुमार कहीं पाला बदलकर फिर से न इंडी गठबंधन में चले जाए, लेकिन नीतीश कुमार ने यह साफ कर दिया है कि वे अब दोबारा एनडीए का साथ नहीं छोड़ेगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो