नीतीश ने हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने हुई लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की |

नीतीश ने हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने हुई लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की

नीतीश ने हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने हुई लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 10:06 PM IST, Published Date : July 2, 2024/10:06 pm IST

पटना, दो जुलाई (भाषा) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में धार्मिक सत्संग के दौरान मची भगदड़ में बडी संख्या में हुई लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश कुमार ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद और पीड़ादायक है ।

उन्होंने दुख की इस घड़ी में मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है ।

मुख्यमंत्री ने घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की ।

तिरुवनंतपुरम से प्राप्त समाचार के अनुसार केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने इस घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई दुखद भगदड़ से बहुत दुखी हूं, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की मौत हो गई। .. पीड़ित परिवारों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है।’

चेन्नई से प्राप्त समाचार के अनुसार तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने हाथरस की घटना पर दुख जताया।

राजभवन के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल पर रवि ने कहा, ‘हाथरस में दुर्भाग्यपूर्ण भगदड़ में लोगों की मौत से बहुत दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हम इस कठिन समय में प्रभावित लोगों के साथ खड़े हैं।’

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गयी, जिसमें 116 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये।

भाषा अनवर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)