अगस्त में गिर सकती है मोदी सरकार: लालू |

अगस्त में गिर सकती है मोदी सरकार: लालू

अगस्त में गिर सकती है मोदी सरकार: लालू

:   Modified Date:  July 5, 2024 / 06:07 PM IST, Published Date : July 5, 2024/6:07 pm IST

(फोटो के साथ)

पटना, पांच जुलाई (भाषा) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ‘कमजोर’ है और अगले महीने की शुरुआत में ‘गिर’ सकती है।

प्रसाद ने राजद के स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में यह दावा किया। पार्टी के 28 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

लालू प्रसाद ने कहा, ‘‘मोदी सरकार कमजोर है। यह कभी भी गिर सकती है। यह अगस्त में गिर सकती है।’’ इस दौरान लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

प्रसाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं से ऐसी किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने का आग्रह करते हुए कहा कि हाल के लोकसभा चुनावों में राजद ने पांच साल पहले की तुलना में अपनी सीटों की संख्या और वोट प्रतिशत में सुधार किया है।

प्रसाद ने कहा, ‘‘हम काफी समय से बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी रहे हैं। कई अन्य पार्टियों के विपरीत हमने कभी विचारधारा से समझौता नहीं किया।’’

उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे समय में की, जब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के अधिकतर नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यक्रम में थे, जहां बिहार से नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों को सम्मानित किया जा रहा था।

भाषा आशीष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)