'मुझे पति पसंद नहीं, एक पल भी नहीं रहूंगी', शादी के तीसरे दिन ही किया दूल्हे को रिजेक्ट |

‘मुझे पति पसंद नहीं, एक पल भी नहीं रहूंगी’, शादी के तीसरे दिन ही किया दूल्हे को रिजेक्ट

bride rejected the groom on third day of wedding: यहां दुल्हन शादी के तीसरे दिन थाने पहुंची और पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। उसने बताया कि उसे पति पसंद नहीं है और वो उसके साथ ससुराल में खुश नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2024 / 09:57 PM IST, Published Date : July 21, 2024/9:56 pm IST

आरा: Bride rejected the groom on third day of wedding बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया में एक बड़ी ही अचंभित कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बीते 17 जुलाई को हुई एक शादी चर्चा में हैं। यहां दुल्हन शादी के तीसरे दिन थाने पहुंची और पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। उसने बताया कि उसे पति पसंद नहीं है और वो उसके साथ ससुराल में खुश नहीं है। शादी के तीसरे दुल्हन ने पति को रिजेक्ट कर दिया।

दुल्हन का कहना है कि उसे लड़का पसंद नहीं है और उसे जबर्दस्ती शादी के लिए मजबूर किया गया था। 17 जुलाई को पटना से बारात बिहिया के लिए आई थी। धूमधाम से शादी की गई थी। सब कुछ सामान्य लग रहा था। लेकिन शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन अचानक से थाने पहुंच गई और पुलिस से शिकायत करने लगी कि उसे उसका पति पसंद नहीं है। वो उसके साथ एक पल भी नहीं रहना चाहती। नई-नवेली दुल्हन की बातों को सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

शादी के तीसरे दिन पति रिजेक्ट

उन्होंने दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो अपनी जिद पर अड़ी रही। दुल्हन के परिजनों ने भी उसे बहुत समझाया कि अब शादी हो चुकी है और घर की इज्जत का भी सवाल है। लेकिन दुल्हन ने साफ शब्दों में कह दिया कि वो किसी कीमत पर पति के साथ नहीं रह सकती।

जब ये सबकुछ चल रहा था तब, थाने में दुल्हन का पति और दोनों पक्षों के लोग भी मौजूद थे। सभी लोग हैरान थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर करें तो क्या करें। लोगों का कहना है कि शादी को अभी तीन दिन ही हुए हैं और इतनी जल्दी ऐसा कैसे हो गया। दुल्हन अंत तक अपने फैसले पर अडिग रही। फिर शादी का सारा सामान लेकर अपने मायके लौट आई। उधर, दूल्हा और उसके परिवार वाले भी पटना वापस लौट गए।

read more: कंबोडिया में साइबर अपराध धोखाधड़ी में फंसे 14 भारतीय नागरिकों को बचाया गया

read more:  Morena News : जब रील बनी रियल मौत का कारण…रील बनाते समय फांसी का फंदा बना मौत का कारण