two Boys found in objectionable condition with girls in a restaurant

रेस्टोरेंट में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के, कंडोम के पैकेट भी ​बरामद

sex racket busted in gopalganj bihar: पुलिस को लड़कियों ने बताया कि उन्हें बहला -फुसला कर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया है। पुलिस ने दोनों लड़कियों को इस धंधे से मुक्त करा दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : September 8, 2024/4:08 pm IST

गोपालगंज: sex racket busted in gopalganj bihar, बिहार के गोपालगंज जिले के जनता बाजार थाना की पुलिस ने शनिवार को एक रेस्टोरेंट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापेमारी की तो रेस्टोरेंट के कमरों से दो युवकों को अलग -अलग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में दबोचा गया।

read more:  अब POK पर सरकार की नजर! भारत का हिस्सा बनाने को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कह दी बात

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में सीवान जिले के महाराजगंज थाना के पटेढ़ा गांव का व दूसरा सारण जिले के एकमा थाना के परसागढ़ का रहने वाला है। रेस्टोरेंट के कमरे से बरामद दोनों लड़कियों में से एक नाबालिग है। दोनों लड़कियां सीवान जिले की बतायी गयी हैं। पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

read more: Kajal Tripathi New Video : काजल त्रिपाठी के वीडियो ने फिर काटा बवाल, 9 घंटे पहले Youtube पर हुआ अपलोड, धड़ाधड़ हो रहा वायरल

पुलिस को लड़कियों ने बताया कि उन्हें बहला -फुसला कर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया है। पुलिस ने दोनों लड़कियों को इस धंधे से मुक्त करा दिया। वहीं दोनों लड़कियों का बयान दर्ज कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने कंडोम के पैकेट व अन्य आपत्तिजनक सामान को जब्त किया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट व वेश्यावृत्ति की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने केस में रेस्टोरेंट संचालक, मैनेजर सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तीन लोग गिरफ्तार किये गये हैं जबकि रेस्टोरेंट का संचालक फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को छपरा कोर्ट में प्रस्तुत किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp