apni bahu ko ashleel video bhejata tha sasur

अपनी बहू को अश्लील वीडियो भेजता था ससुर, बोला- बीवी बन कर रहो, मायके जाने पर भी नहीं छूटा पीछा

sasur send obscene video: महिला बहादुरपुर की रहने वाली है। महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर अशोक पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 06:49 PM IST, Published Date : January 8, 2024/6:47 pm IST

apni bahu ko ashleel video bhejata tha sasur: दरभंगा: अपनी ही बहू पर बुरी नजर रखने का एक ससुर पर आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि ससुर अपनी बहू को अश्लील वीडियो भेजता था। कहता था कि पत्नी बनकर रहो। इतना ही नहीं ससुर बहू से संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालता था। फिलहाल पुलिस ने शख्स को अश्लील वीडियो मेसेज भेजने और गंदी हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि बहू ने ससुर ​के खिलाफ महिला थाने में मोबाइल पर अश्लील वीडियो मेसेज भेजने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। महिला बहादुरपुर की रहने वाली है। महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर अशोक पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बीवी बनकर रहने का डाल रहा था दबाव

थान में प्राथमिकी में महिला ने कहा है कि उसकी सास का निधन करीब चार साल पहले हो चुका है। इसके बाद ससुर ने पति पशुपति कुमार को कमाने के लिए बाहर भेज दिया। यहां ससुर और ननद मिलकर हमें दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया करते हैं। इस बीच हमारे ससुर मालिश करने के लिए कहते थे। मालिश करने के दौरान कमरे का दरवाजा बंद कर मेरा हाथ पकड़ लेते और गंदी-गंदी बातें करते हुए संबंध बनाने के लिए कहते थे। हमेशा बीवी बनकर रहने के लिए कहते थे।

मायके जाने पर मोबाइल पर भेजने लगा अश्लील वीडियो

महिला ने बताया कि ससुर के करतूत से तंग आकर वे दो साल से अपने मायके में रह रही है। अब फिर ससुर मोबाइल पर गंदा-गंदा वीडियो और मेसेज भेज रहे हैं। इसकी जानकारी जब भी मैं अपने पति को देती थी तो वो चुप रहने के लिए कहा करते थे। मामला जब घर में नहीं सुलझा तो गांव में पंचायत कर सुलझाने का प्रयास भी किया। लेकिन ये मामला नहीं सुलझ सका। तब जाकर मैंने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित महिला के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर अशोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया।

read more: BJP leader murder case: छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का होगा खात्मा, मुख्यमंत्री विष्णुदेव बोले- नक्सलियों के खिलाफ लड़ी जाएगी बड़ी लड़ाई

read more: IND vs ENG Test Series : चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड सीरीज के लिए ठोकी दावेदारी, रणजी मैच में जड़ा शानदार दोहरा शतक