Train Derail in Katihar: Two coaches of a goods train derailed in Bihar

Train Derail in Katihar: मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी, कई ट्रेनों के बदले रूट, रेल अधिकारियों में मचा हड़कंप

Train Derail in Katihar: यहां एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानी की खबर नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 07:35 AM IST, Published Date : October 11, 2024/7:35 am IST

बिहार: Train Derail in Katihar बिहार में आज सुबह एक बड़ा रेल हादसा हो गया। यहां एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानी की खबर नहीं है। लेकिन इस घटना की वजह से कई रूट की रेल लाइन बाधित हो गई हैं।

Read More: मिथुन समेत इन पांच राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मां सिद्धिदात्री का मिलेगा आशीर्वाद 

Train Derail in Katihar जानकारी के अनुसार, घटना सुधानी के पास ब्रिज नंबर 136 के पास हुई है। जहां रेल गेट के समीप मालगाड़ी डिरेल हो गई। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी गुवाहाटी से चलकर किशनगंज होते हुए बारसोई के रास्ते कटिहार रेल मंडल को आने वाली थी। इसी दौरान मालगाड़ी के दो डिब्बे डिरेल हो गई। हालांकि इस घटना से किसी प्रकार की हताहत की खबर नहीं है।

Read More: Today Rashifal : आज नवरात्रि का नौवां दिन.. इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, मां सिद्धिदात्री की कृपा से बन जाएंगे बिगड़े काम 

घटना की सूचना के बाद रेलवे अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे हुए हैं। इस घटना के कारण एक रूट की सभी ट्रेनें लाइन बाधित हो गई हैं। जबकि दूसरा ट्रैक फ्री रहने के कारण ट्रेनों का परिचालन कराया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो