बिहार : पति से विवाद के बाद महिला अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में कूदी |

बिहार : पति से विवाद के बाद महिला अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में कूदी

बिहार : पति से विवाद के बाद महिला अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में कूदी

:   Modified Date:  August 28, 2024 / 03:54 PM IST, Published Date : August 28, 2024/3:54 pm IST

सीतामढ़ी, 28 अगस्त (भाषा) बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीरामपुर गांव में एक महिला ने अपने पति के साथ हुए विवाद के बाद अपने तीन बच्चों सहित एक तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

सीतामढ़ी जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी ने बताया कि चारों शवों को तालाब से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतकों की पहचान श्रीरामपुर गांव के निवासी संजीव साह की पत्नी मंजू देवी (30) और उनके तीन पुत्र आर्यन कुमार (6), सुशांत कुमार (4) और हिमांशु कुमार (2) शामिल हैं।

सीतामढ़ी सदर अनुमंडल (दो) के पुलिस अधिकारी आशीष आनंद ने बताया कि मृतिका के पिता और शिवनगर गांव निवासी ठगा साह ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उनकी पुत्री मंजू देवी का लुधियाना में रह रहे उसके पति संजीव साह के साथ किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हुआ जिसके बाद 27 अगस्त की शाम को वह अपने घर में ताला लगाकर कहीं चली गई। इसके बाद उसके घर में आग भी लग गई थी।

ठगा साह ने अपने बयान में कहा, ‘‘ ऐसा लगता है कि मेरी पुत्री ने, मेरे दामाद से झगड़ा करने के बाद गुस्से में आकर अपने बेटों के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।’’

भाषा

अनवर, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)