पत्नी के अवैध संबंध की वजह से समाप्त हो गया पूरा परिवार! एक साथ पांच लाशों से फैली सनसनी |

पत्नी के अवैध संबंध की वजह से समाप्त हो गया पूरा परिवार! एक साथ पांच लाशों से फैली सनसनी

Bhagalpur murder and suicide case: भागलपुर में एक व्यक्ति ने अपनी कांस्टेबल पत्नी, दो बच्चों, मां की हत्या कर खुदकुशी की

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 03:50 PM IST, Published Date : August 13, 2024/3:05 pm IST

भागलपुर (बिहार): Bhagalpur murder and suicide case, बिहार के भागलपुर जिले की पुलिस लाइन में एक व्यक्ति ने अपनी कांस्टेबल पत्नी के विवाहेतर संबंध होने के संदेह में कथित तौर पर उसकी, दो बच्चों और मां की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगा ली।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय में तैनात बिहार पुलिस की कांस्टेबल की पहचान नीतू कुमारी के रूप में हुई है, जबकि उसके पति का नाम पंकज है। पुलिस ने तीन अन्य मृतकों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

read more:Sexy Video : झरने में नहाते हुए देसी भाभी ने दिखाई सेक्सी अदाएं, मचल उठा लड़कों का दिल, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस ने घटनास्थल से कथित तौर पर पंकज द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें पंकज ने कबूल किया है कि उसने खुदकुशी से पहले अपनी पत्नी, दो बच्चों और मां की हत्या करने और फिर आत्महत्या करने की बात कबूल की है।

भागलपुर के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) विवेकानंद ने कहा, “घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुई होगी। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक दूधवाले ने खून से लथपथ शवों को देखा और नीतू कुमारी के पड़ोसियों को सूचित किया।”

read more:Raigarh Crime News : पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

उन्होंने बताया कि स्थानीय थाना के अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे…तो उन्होंने देखा कि कुछ शव बिस्तर पर पड़े थे, जबकि अन्य कमरे के फर्श पर पाए गए। पंकज का शव छत के पंखे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

डीआईजी ने कहा, “पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, सोमवार रात पुलिस लाइन में घर के बाहर किसी मामूली बात पर नीतू और पंकज के बीच बहस हुई थी।” उन्होंने कहा, “पंकज ने अपने सुसाइड नोट में यह कदम उठाने के पीछे उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध होने का दावा किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।”

read more: चिकित्सक हत्या मामला: रांची में रिम्स के जूनियर डॉक्टरों ने भी किया कार्य बहिष्कार