Yamaha R15M Price। R15M Specifications

Yamaha R15M Price: रेसिंग में आएगा और भी ज्यादा मजा… यामाहा ने धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च की किलर लुक वाली बाइक

Yamaha R15M Price: यामाहा ने धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च की किलर लुक वाली बाइक Yamaha R15M Price। R15M Specifications

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 01:34 PM IST, Published Date : September 13, 2024/1:34 pm IST

Yamaha R15M Price: पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी Yamaha मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने आज 13 सितंबर 2024 को अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Yamaha R15M को नए कार्बन फाइबर पैटर्न ग्राफिक के साथ लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में 155 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो मशहूर बाइक R1 से प्रेरित है।  कंपनी का कहना है कि इसे यामाहा के रेसिंग डीएनए के साथ सुपरस्पोर्टिन लाइन के रूप में डिजाइन किया गया है।

Read more: September Latest Discount Offer on Cars: फेस्टिव सीजन में कार लवर्स की हुई चांदी.. महिंद्रा थार, हुंडई समेत इन कारों पर मिल रहा लाखों का डिस्काउंट

Yamaha R15M Price in India

Yamaha R15M के कार्बन फाइबर पैटर्न वाली बाइक की कीमत 2,08,300 रुपए है, जबकि मेटैलिक ग्रे में अपग्रेडेड R15M की कीमत 1,98,300 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। बता दें कि ये देश के सभी यामहा डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Yamaha R15M Specifications

नई Yamaha R15M को बेहतरीन फिनिश के लिए मॉर्डन वॉटर-डिपिंग तकनीक का उपयोग करके तैयार किया गया है। यह पैटर्न आप फ्रंट काउल, साइड फेयरिंग और रियर साइड पैनल के किनारों पर देख सकते हैं। कार्बन फाइबर पैटर्न के अलावा, R15M में एक ऑल-ब्लैक फेंडर, टैंक और साइड फेयरिंग पर नए डिकल्स और दोनों सिरों पर ब्लू कलर के व्हील्स दिए गए हैं।

Read More: MG Windsor EV launched in India: सिंगल चार्ज में 300 से ज्यादा किमी रेंज, बैटरी की लाइफटाइम वारंटी.. धांसू सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक कार 

Yamaha R15M Features

R15M बाइक को कंपनी ने कुछ नए फीचर्स के साथ अपग्रेड भी किया है। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और म्यूजिक कंट्रोल फंक्शन भी दिया गया है, जिसे प्ले स्टोर (एंड्रॉइड)/ ऐप स्टोर (iOS) पर उपलब्ध Y-कनेक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। R15M बाइक से कनेक्ट और सिंक करने के लिए राइडर को अपने स्मार्टफोन पर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। इतना ही नहीं इसमें एडवांस स्विचगियर और एक नई LED लाइसेंस प्लेट लाइट भी दी गई है।

Yamaha R15M Power and Performance

इस मोटरसाइकिल के इंजन मैकेनिज्म में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। R15M बाइक पहले की ही तरह 155 सीसी फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है। ये इंजन 13.5kW की पावर और 14.2Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Read More: Hyundai Alcazar launched in India: भारत में लॉन्च हुआ हुंडई अल्काजार का फेसलिफ्ट वर्जन, जानें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और दमदार फीचर्स

Dedicated Traction Control

Yamaha R15M बाइक में एक डेडिकेटेड ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। कंपनी का कहना है कि, ये सिस्टम व्हील स्पिन की संभावना को कम करता है। क्विक शिफ्टर मैनुअल क्लच ऑपरेशन या अपशिफ्टिंग के दौरान थ्रॉटल पर रोल बैक के बिना स्मूद गियर शिफ्टिंग की सुविधा देता है। इसके अलावा असिस्ट और स्लिपर क्लच लीवर पुलिंग को कम करने में मदद करता है। इसके अलावा, इसमें पूरी तरह से डिजिटल कलर TFT स्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सहित कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp