Tata Curvv Full Specifications and Price

Tata Curvv Full Specifications : कल लॉन्च होगी Tata की दमदार EV Curvv, कीमत के साथ पूरी जानकारी जानें यहां

Tata Curvv Full Specifications : वाहन निर्माता कंपनी टाटा कल यानी 7 अगस्त को अपनी नई EV Tata Curvv को लॉन्च करने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2024 / 07:17 PM IST, Published Date : August 6, 2024/7:17 pm IST

नई दिल्ली : Tata Curvv Full Specifications : वाहन निर्माता कंपनी टाटा कल यानी 7 अगस्त को अपनी नई EV Tata Curvv को लॉन्च करने जा रही है। ग्राहकों को टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। वहीं अब सबका इंतजार खत्म होने वाला है। जानकारी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक व्हीकल का आर्किटेक्चर acti.ev पर बेस्ड हो सकता है और कार में बैटरी पैक के दो ऑप्शन दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : S Jaishankar on Bangladesh Crisis: ‘अल्पसंख्यकों के मकान, दुकानों पर हो रहे हमले, 90 हजार भारतीयों को लेकर हम चिंतित’.. जानें बांग्लादेश संकट पर क्या है भारत का रुख..

कितनी होगी Tata Curvv की कीमत

बता दें कि, Tata Curvv पहले इलेक्ट्रिक वेरिएंट के साथ मार्केट में आएगी और बाद में इसे पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में मार्केट में लाया जाएगा। टाटा कर्व कार मार्केट में मौजूद कई गाड़ियों को टक्कर देने वाली है। कीमत की बात की जाए तो इस कार के ICE वेरिएंट्स को 12 लाख रुपए से 20 लाख रुपए की प्राइस-रेंज के बीच लाया जा सकता है। इसके अलावा कर्व के इलेक्ट्रिक वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Tata Curvv में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

Tata Curvv Full Specifications :  Tata Curvv की कूपे बॉडी स्टाइल बॉक्सी डिजाइन से अलग है और एयरोडायनेमिक बेहद अलग है, जो कि इसे एक नई रफ्तार देगा, इसके केबिन में फर्स्ट इन क्लास तकनीक का यूज किया गया है और पैनोरमिक सनरूफ मिलने वाली है। कार में आपको पावर्ड टेलगेट मिलेगा, जिससे आप अपनी कार के पिछले बोनट के नीचे बस पैर हिला कर डिग्गी खोल सकेंगे। इसके साथ ही सेंसर बेस्ड फ्लश डोर हैंडल से आप बस उंगलियों से प्रेस कर आसानी से खोल पाएंगे।

यह भी पढ़ें : Couple Romance Video: राजधानी में बीच चौराहे चलती कार में रोमांस करते दिखा कपल, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस 

Tata Curvv Full Specifications :  टाटा मोटर्स की इस नई कार की लंबाई 4330 mm और चौड़ाई 1810 mm रखी गई है। इस कार में 2560 mm लंबा व्हील बेस दिया गया है। ये कार 500 लीटर के बूट स्पेस के साथ आने वाली है। इस वेरिएंट की सिंगल चार्जिंग रेंज 500 किलोमीटर के अंदर हो सकती है। वहीं इस ईवी का लॉन्ग-रेंज वेरिएंट सिंगल चार्जिंग में 500 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज भी दे सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp