TVS Ronin Festive Offer And New Price

TVS Ronin Festive Offer : TVS की इस शानदार बाइक की कीमत हुई कम, सिर्फ इतने दिन तक रहेगा ऑफर

TVS Ronin Festive Offer : युवाओं की पसंदीदा बाइक TVS Ronin की कीमतों में टीवीएस मोटर्स ने बड़ी कटौती की है।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : September 25, 2024/4:53 pm IST

नई दिल्ली : TVS Ronin Festive Offer : फेस्टिव सीजन में अगर आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे अच्छा मौका आपके लिए नहीं हो सकता। ऐसा इसलिए क्योंकि, युवाओं की पसंदीदा बाइक TVS Ronin की कीमतों में टीवीएस मोटर्स ने बड़ी कटौती की है। टीवीएस ने Ronin के बेस वेरिएंट की कीमत में 15 हजार रुपए की कटौती की है, जिसके बाद अब इसकी कीमत 1 लाख 35 हजार रुपए (एक्स-शोरूम) हो गई है।

आपके लिए यह जानना जरूरी है कि TVS Ronin के टॉप वेरिएंट्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। TVS Ronin डीएस, टीडी और टीडी स्पेशल एडिशन वेरिएंट की कीमतें पहले जैसी ही हैं। TVS Ronin TD स्पेशल एडिशन की कीमत 1.72 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है, जो कि इसके बेस वेरिएंट से काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें : Soumya Chourasia gets bail: कोयला घोटाला मामले की आरोपी सौम्या चौरसिया को आखिरकार मिली जमानत.. तो क्या जेल से बाहर आ पाएंगी?.. पढ़े पूरी खबर

TVS Ronin में मिलेंगे ये फीचर्स

TVS Ronin Festive Offer : TVS Ronin में ग्राहकों को कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें गोल्डन यूएसडी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, 7-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक, 17-इंच अलॉय व्हील्स और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा मिलती है। हालांकि, बेस वेरिएंट में डुअल-चैनल ABS का फीचर नहीं है। अगर आपको यह फीचर चाहिए तो आपको TVS Ronin TD Dual Channel ABS वेरिएंट खरीदना होगा, जिसकी कीमत 1.68 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है।

TVS Ronin का इंजन

TVS Ronin में 225.9cc का ऑयल-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 20.4 bhp की पावर और 19.93 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स और असिस्ट व स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा गया है। बाइक का लुक भी काफी स्टाइलिश है, जिसमें ब्लैक फिनिश के साथ व्हील रिम्स और हेडलैंप बेज़ेल शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp