Mahindra Veero LCV Price in India| Mahindra Veero LCV

Mahindra Veero LCV Price in India: 500 KM से ज्यादा रेंज, 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी… तीन वेरिएंट में महिंद्रा ने पेश की ये गाड़ी, देखें कीमत और फीचर्स

Mahindra Veero LCV Price in India: तीन वेरिएंट में महिंद्रा ने पेश की ये गाड़ी Mahindra Veero LCV Features| Mahindra Veero LCV launched

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 04:28 PM IST, Published Date : September 16, 2024/4:28 pm IST

Mahindra Veero LCV Price in India: देश की दिग्गज कमर्शियल व्हीकल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपना नया लाइट कमर्शियल व्हीकल (LCV), महिंद्रा वीरो लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कमर्शियल व्हीकल को तीन वेरिएंट में पेश किया है और दो कार्गो लेंथ के साथ मिलता है। इसके अलावा इस व्हीकल कई सारे फीचर्स सेगमेंट फर्स्ट के तौर पर दिए हैं। यह वाहन कंपनी के 3.5 टन से कम के सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के प्रयास का हिस्सा है, जिसमें कई पावरट्रेन विकल्प दिए गए हैं और शहरी परिवहन समाधानों को लक्षित किया गया है। आइए जानते हैं Mahindra Veero LCV की कीमत और फीचर्स के बारे में..

Read More: Amazon and Flipkart Sale 2024: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आ रही साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन और ब्यूटी प्रोडक्ट पर मिलेगा 40 से 80% तक का डिस्काउंट 

Mahindra Veero LCV Price

Mahindra Veero की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपए है। व्हीकल में स्पेशियस केबिन और कंफर्ट मिलता है। महिंद्रा वीरो कंपनी के अर्बन प्रॉस्पर प्लेटफॉर्म (UPP) पर आधारित है, जिसके बारे में निर्माता का दावा है कि यह कमर्शियल वाहनों के लिए भारत का पहला मल्टी-एनर्जी मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म है।

Mahindra Veero LCV Features

Mahindra Veero तीन वेरिएंट में उपलब्ध

Mahindra Veero अलग-अलग डेक लंबाई में 1 टन से 2 टन के बीच पेलोड का समर्थन करता है। यह डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक वेरिएंट में उपलब्ध है, जो लॉजिस्टिक जरूरतों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करता है।

Read More: iPhone 16 Pre-Booking: मात्र 5000 रुपये में करें iPhone 16 की प्री-बुकिंग, 13, 300 रुपये बचाने का भी मौका, यहां मिल रहा बेस्ट ऑफर 

Mahindra Veero LCV Mileage

डीजल से चलने वाला संस्करण 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है, जबकि CNG संस्करण 19.2 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की माइलेज देता है। इलेक्ट्रिक वेरिएंट की बात करें तो 500 किलोमीटर से ज़्यादा का दावा किया जा रहा है। ये व्हीकल iMAXX कनेक्टिविटी सॉल्यूशन्स के साथ आता है। वीरो में 1.5-लीटर mDI डीजल इंजन या टर्बो mCNG इंजन लगा है, दोनों ही 210 Nm का टॉर्क जनरेट करते हैं। डीजल इंजन 59.7 kW की पावर देता है, जबकि CNG वैरिएंट 67.2 kW की पावर देता है।

Mahindra Veero LCV Interior

वहीं इंटीरियर या केबिन की बात करें तो इस व्हीकल में 10.24 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है, जो आमतौर पर कार में मिलता है। वहीं स्टीयरिंग पर ही सारे कंट्रोल मिल जाते हैं। पावर विंडा को सपोर्ट मिलता है। इस व्हीकल में आपको 2 Deck का सपोर्ट मिलता है, एक 2765 एमएम और दूसरा 3035 एमएम कार्गो। इसके अलावा व्हीकल में एसी भी दिया गया है।

Read More: Aadhar Card Latest Update: आधार कार्ड पर बड़ा अपडेट… फिर बढ़ाई गई फ्री अपडेट की तारीख, यहां देखें प्रोसेस 

Mahindra Veero LCV Safety Features

कंपनी का दावा है कि इस व्हीकल में सेगमेंट फर्स्ट सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। ड्राइवर को एयरबैग मिलता है। केबिन, चेसी औ कार्गो बॉडी में हाई स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है। सेफ्टी के लिहाज से इस व्हीकल में रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है। स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल के साथ 26.03 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। वाहन में 1,600 किलोग्राम पेलोड क्षमता और 3035 मिमी कार्गो लंबाई भी है, जो इसे छोटे और मध्यम स्तर के परिवहन कार्यों के लिए उपयुक्त बनाती है। वीरो 5.1-मीटर टर्निंग रेडियस प्रदान करता है, जिससे शहर के ट्रैफिक में आसान नेविगेशन की सुविधा मिलने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन से होगी ऐप की निगरानी

महिंद्रा ने iMAXX कनेक्टेड समाधान भी शामिल किए हैं, जो बेड़े के मालिकों को स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से वाहन के प्रदर्शन की निगरानी करने में सक्षम बनाता है। ऐप छह भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है, जिससे यह व्यापक उपयोगकर्ता आधार के लिए सुलभ हो जाता है।

मिलेगी स्टैंडर्ड वारंटी 

Mahindra Veero LCV के साथ तीन साल/1 लाख किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी मिलती है, जो मेंटेनेंस और लंबी अवधि की लागतों को लेकर चिंतित संभावित खरीदारों को कुछ आश्वासन दे सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो