KIA Car Price Hike

KIA Car Price Hike: KIA की ये दो बेस्ट सेलिंग कार होने जा रही महंगी, 1 अक्टूबर से कीमत में होगी इतनी बढ़ोतरी

KIA Car Price Hike: KIA की ये दो बेस्ट सेलिंग कार होने जा रही महंगी, 1 अक्टूबर से कीमत में होगी इतनी बढ़ोतरी

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : September 22, 2023/11:10 am IST

KIA Car Price Hike: ऑटोमोबाइल कंपनी किआ इंडिया ने अपने दो बेस्ट सेलिंग कार Kia Seltos और Kia Carens की कीमतों में इजाफा करने का फैसला किया है। बता दें कि ये दोनों कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है। इन दोनों ही कार पर कंपनी ने 1 अक्टूबर 2023 से 2 फीसदी की बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। ऐसे में अगर इन दोनों कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अक्टूबर महीने से ज्यादा पैसे देने होंगे।

Read more: IRCTC Sikkim Tour Package: मात्र इतने रुपये खर्च कर सिक्किम की वादियों का लें मजा, IRCTC लेकर आया शानदार टूर प्लान 

किआ इंडिया इससे पहले अप्रैल में रियल ड्राइविंग एमिशन (आरडीई) के नॉर्म्स के मुताबिक, अपडेट के चलते अपनी गाड़ियों की कीमतों में एक प्रतिशत की वृद्धि कर चुकी है। लेकिन, कंपनी अपनी एंट्री लेवल कार सोनेट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं करेगी। किआ अपनी सेल्टोस की बिक्री 10.90 लाख रुपए से लेकर 20 लाख रुपए तक की कीमत पर करती है। इस कार को 22 वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

Read more: Trains Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. रेलवे ने फिर रद्द की ये ट्रेनें, इन ट्रेनों को किया रिस्टोर, यहां देखें पूरी लिस्ट

दूसरी कार जिसकी कीमत में एक अक्टूबर से बढ़ोतरी हो जायेगी, वो किआ कारेंस है। घरेलू बाजार में कंपनी इसकी बिक्री 10.45 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर करती है जो इसके टॉप मॉडल पर 18.95 लाख रुपए एक्स-शोरूम पर जाकर खत्म होती है। वहीं, इलेक्ट्रिक कार की बात करें, तो किआ भारत में अपने इलेक्ट्रिक मॉडल ईवी 6 की बिक्री करती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें