Dhanteras Car Discount Offer |

Dhanteras Car Discount Offer: धनतेरस के मौके पर मारुति की इस कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 31 अक्टूबर से पहले उठा लें फायदा

Dhanteras Car Discount Offer: धनतेरस के मौके पर मारुति की इस कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 31 अक्टूबर से पहले उठा लें फायदा

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2024 / 03:33 PM IST, Published Date : October 28, 2024/3:33 pm IST

Dhanteras Car Discount Offer: देश के सबसे बड़े त्योहार दीपावली की शुरुआत होने जा रही है। कल यानि 29 अक्टूबर को धनतेरस का दिन है। धनतेरस के दिन खरीदारी करना बेहद शुभ माना जाता है। बाजार से लेकर ई-कॉमर्स साइट पर ऑफरों की झड़ी लगी हुई है। ऐसे में अगर आप भी इस बार कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। मारुति सुजुकी ने अपनी कंपनी की सबसे सस्ती छोटी कार Alto K10 CNG पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है। यह डिस्काउंट सिर्फ 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा। इस गाड़ी पर कोई वेटिंग भी नहीं है। यानी जब बुक करेंगे तो आपको कार मिल सकती है। आइए जानते हैं कि Alto K10 पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है..

Read More: Hotel Bomb Threat: राजधानी के होटलों को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल के ज़रिए भेजा मैसेज 

Maruti Alto K10 Discount Offer

मारुति सुजुकी Alto10 पर 47,100 का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट में 25,000 रुपये कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस 15,000 रुपये, फेस्टिव सीजन डिस्काउंट 5000 रुपये और कॉर्पोरेट डिस्काउंट 2000 दिया जा रहा है। Alto10 CNG की इसकी एक्स-शो रूम कीमत 5.96 लाख रुपये से शुरू होती है।

Read More: Dhan ka Rate 2024 25 Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में 3217 रुपए प्रति क्विंटल की दर से होगी धान खरीदी? साय कैबिनेट की बैठक में आज लग सकती है मुहर

Maruti Alto K10 Specifications

Alto K10 CNG एक सबसे किफायती कार है। Alto K10 के इंजन री बात करें तो इस कार में 1.0L का पेट्रोल इंजन लगा है। यह CNG में भी उपलब्ध है। CNG मोड में यह कार 33.85 km की माइलेज ऑफर करती है। इस कार की हैंडलिंग और राइड क्वालिटी भी जबरदस्त है। इस कार में 4 लोग आराम से  बैठ सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने ये कार 5 लोगों के लिए ही बनाई  है।

यह कार बाहर से जितनी कॉम्पैक्ट है अन्दर से इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है। कम वजन और कॉम्पैक्ट साइज की वजह से इसे ड्राइव में मजा आता है और हैवी ट्रैफिक में भी ये कार को आसानी से निकल जाती है। हालांकि, इसकी सीटें आरामदायक नहीं हैं, जिसकी वजह से लंबी दूरी पर आपको थकान हो सकती है।

सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD और एयरबैग्स मिलते हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। Alto की ये कार छोटी फैमिली के लिए परफेक्ट कार साबित हो सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो