Mahindra Thar Roxx booking will start from October 3

Mahindra Thar Roxx Booking Date : ग्राहकों का इंतजार ख़त्म, इस दिन से शुरू होगी Mahindra Thar Roxx की बुकिंग

Mahindra Thar Roxx Booking Date : महिंद्रा की थार रॉक्स खरीदने का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए कंपनी बड़ी खुशखबरी लेकर आई है।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : September 28, 2024/5:53 pm IST

नई दिल्ली : Mahindra Thar Roxx Booking Date : महिंद्रा की थार रॉक्स खरीदने का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए कंपनी बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने थार रॉक्स की बुकिंग डेट का ऐलान कर दिया गया है। महिंद्रा अगले हफ्ते से अपनी पॉपुलर एसयूवी की बुकिंग लेनी शुरू करेगी। कंपनी ने इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। महिंद्रा थार के एक्स अकाउंट से बीते दिन 27 सितंबर की शाम एक पोस्ट शेयर किया गया। इस पोस्ट में बताया गया कि महिंद्रा थार रॉक्स की बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इस दिन सुबह 11 बजे से लोग इस एसयूवी के लिए बुकिंग कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Hot Pics : Sara Ali Khan क्रिस्टल गाउन में दिए कातिलाना पोज, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन 

VIP नंबर के लिए लगी बोली

Mahindra Thar Roxx Booking Date : महिंद्रा ने हाल ही में सबसे पहली थार रॉक्स को ऑक्शन में उतारा। वहीं कार की वीआईपी नंबर प्लेट के लिए लोगों की लाइन लग गई। इस कार की 001 VIN कोड के लिए नीलामी एक करोड़ रुवे की कीमत को भी पार कर गई। कंपनी ने इस कार को 15 अगस्त के दिन लॉन्च किया था। वहीं इसके 4*4 वेरिएंट की प्राइस कंपनी ने सितंबर में जारी की है।

यह भी पढ़ें : CM Atishi Big Announcement: कोरोना योद्धाओं के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि देगी दिल्ली सरकार, CM आतिशी ने किया बड़ा ऐलान 

Mahindra Thar Roxx की पावर

Mahindra Thar Roxx Booking Date : महिंद्रा थार रॉक्स पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्र्रेन में मार्केट में मौजूद है। इस कार में 2-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल डायरेक्ट इंजेक्शन (TGDi) का इंजन मिलता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन में 119 kW की पावर और 330 Nm का टॉर्क मिलता है। वहीं ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में इस कार के साथ 130 kW की पावर मिलती है और 380 Nm का टॉर्क जनरेट होता है।

महिंद्रा थार रॉक्स में डीजल इंजन का ऑप्शन भी मौजूद है. महिंद्रा की इस गाड़ी में 2.2 लीटर mHawk का डीजल इंजन मिलता है। ये कार RWD और 4*4 दोनों वेरिएंट में मौजूद हैं। इस कार में लगे डीजल इंजन से मैक्सिमम 128.6 kW की पावर मिलती है और 370 Nm का टॉर्क जनरेट होता है।

यह भी पढ़ें : NSUI Protest In Atal University : NSUI ने किया अटल यूनिवर्सिटी का घेराव, नारेबाजी करते हुए की कुलपति के इस्तीफे की मांग 

Mahindra Thar Roxx की कीमत

Mahindra Thar Roxx Booking Date : महिंद्रा थार रॉक्स एक ऑफ-रोडर कार है। ये एसयूवी थार के 3-डोर मॉडल से काफी अलग है। महिंद्रा थार रॉक्स की एक्स-शोरूम प्राइस 12.99 लाख रुपए से शुरू है और इसके टॉप-वेरिएंट की कीमत 22.49 लाख रुपए तक जाती है। इसके 4*4 वेरिएंट्स की कीमत 18.79 लाख रुपए से शुरू है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp