Raman Singh on Amit Shah statement

Raman Singh on Amit Shah statement: ‘ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनाऊंगा’, अमित शाह के इस बयान पर रमन सिंह ने कही ये बात

Raman Singh on Amit Shah statement 'ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनाऊंगा', अमित शाह के इस बयान पर रमन सिंह ने कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 10, 2023 / 01:17 PM IST, Published Date : November 10, 2023/1:17 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में पहले चरण की 20 सीटों पर मतदान पूर्ण हो चुका है। अब प्रदेश में दिग्गज दूसरे चरण में जीत के लिए ताबड़तोड़ दौरा कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ में तूफानी दौरा कर रहे हैं। रायगढ़ में हुई अमित शाह की सभा में उन्होने बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी के लिए वोट मांगा और कहा कि आप ओपी चौधरी को वोट दीजिए मैं ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनाऊँगा.. अब इस बयान के लोग कई मायने निकाल रहे हैं। वहीं, अमित शाह के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का भी बड़ा बयान सामने आया है।

Read more: Bus accident in Seoni: तेज रफ्तार का कहर… खड़ी ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस, इतने की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, कि अगर अमित शाह ने कहा तो जरूर उन्हे आने वाले दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। राजधानी के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर हमले को लेकर रमन सिंह ने कहा कि राजधानी की ये हालत है कि विधानसभा के प्रत्याशी और सबसे सीनियर विधायक बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ पर आक्रमण हो सकता है। ये इस बात को साबित करता है कि कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी चौपट हो गई है।

Read more: Pendra News: JCCJ ने चुनाव प्रचार का अपनाया अनोखा तरीका, अजीत जोगी की व्हीलचेयर को रख कर कराया उनकी उपस्थिति का एहसास

रमन सिंह ने कहा, कि अब कांग्रेस के कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के बयान “भाजपा लाशों पर राजनीति करती है” पर रमन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट और साफ राजनीति करती है और षड्यंत्र करने का काम कांग्रेस का है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें