Vidhansabha Chunav 2023

Vidhansabha Chunav 2023: दो बार से हारे प्रत्याशी को कांग्रेस ने दी टिकिट, नाराज वरिष्ठ महिला नेत्री दिया पार्टी से इस्तीफा

Vidhansabha Chunav 2023: दो बार से हारे प्रत्याशी को कांग्रेस ने दी टिकिट, नाराज वरिष्ठ महिला नेत्री दिया पार्टी से इस्तीफा

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 08:54 PM IST, Published Date : October 15, 2023/8:54 pm IST

सागर। Vidhansabha Chunav 2023 कांग्रेस ने सागर जिले की नरयावली विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी को फिर से टिकिट दिया है। इससे नाराज वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री और दो बार से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

Read More: MP Assembly Election 2023: एक और दिग्गज भाजपा नेता ने छोड़ी पार्टी, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का लगाया आरोप 

Vidhansabha Chunav 2023 शारदा खटीक ने बयान जारी करते हुए कहा कि वे 1998 से कांग्रेस से टिकिट मांग रही है लेकिन हर बार उन्हें सिर्फ अगली बार टिकिट दिए जाने का आश्वासन कांग्रेस देती रही है और इस बार फिर दो बार से हारे हुए प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी को टिकिट दे दिया गया है इसलिए अब कांग्रेस से वे इस्तीफा दे रही है।

Read More: Shardiya Navrtari 2023 : नवरात्रि में भैरवनाथ के दर्शन को माना जाता है खास, जानें क्या कहती है पौराणिक कथा 

शारदा खटीक नरयावली विधानसभा में मौसी के नाम से जानी जाती है और आम जनमानस में लोकप्रिय भी है। हाल ही में शारदा खटीक के पुत्र जितेंद्र खटीक भी कांग्रेस के टिकिट पर जीत कर नगरपालिका मकरोनिया में पार्षद निर्वाचित हुए थे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक