Woman came from London to vote

Narmadapuram Assembly Election 2023: लंदन से नर्मदापुरम वोट डालने आई युवती, मताधिकार को लेकर कही ये बड़ी बात

Woman came from London to vote सात समंदर पार कर लंदन से नर्मदापुरम आई पलक राठौर ने अपने मताधिकारी का किया इस्तेमाल

Edited By :   Modified Date:  November 17, 2023 / 06:15 PM IST, Published Date : November 17, 2023/6:15 pm IST

Woman came from London to vote: नर्मदापुरम। आज मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का महापर्व है। दोनों राज्यों में 300 विधानसभा सीटों पर मतदान है। एमपी की 230 और छत्तीसगढ़ की 70 सीटों पर आज प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। मध्यप्रदेश में बीजेपी की ओर से 3 केंद्रीय मंत्री समेत 7 सांसदों को मैदान में उतारा गया है। इतना ही नहीं कई मंत्रियों को किस्मत का फैसला भी आज ईवीएम में कैद हो जाएगा जो 3 दिसंबर खुलेगा। चुनाव आयोग की ओर से पूरी तैयारी हो चुकी है। 64 हजार 626 पोलिंग बूथ पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम हैं। नक्सल प्रभावित इलाकों में दोपहर तीन बजे तक ही वोटिंग हुई।

Woman came from London to vote: सात समंदर पार कर नर्मदापुरम आई पलक राठौर ने किया मतदान । नर्मदा पुरम की रहने वाली एक बालिका पलक राठौर जो कि पिछले 6 सालों से लंदन में अपनी इलेक्ट्रिक इंजीनियर की पढ़ाई कर रही थी अभी वर्तमान में बहा एक कंपनी में कार्यरत है। अपने पिता के कहने पर विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपना मत का प्रयोग करने के लिए सात समंदर पार करके नर्मदापुरम पहुंची।

Woman came from London to vote: पलक ने नर्मदा पुरम के पोलिंग बूथ क्रमांक 38 पर जाकर अपने मत का प्रयोग किया और इंडियन डेमोक्रेसी और लंदन की डेमोक्रेसी के विषय में भी बात की और बताया कि ज्यादा से ज्यादा यूथ को भारत के डेमोक्रेसी में वोट करने का अधिकार प्राप्त है अपने मतदान का सही प्रयोग करना चाहिए और एक सही नेतृत्व का चुनाव हमको करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Dindori Assembly Election 2023: आम आदमी की तरह मतदान करने पहुंचे डिंडौरी कलेक्टर, लाइन में लगकर अपनी बारी का किया इंतजार

ये भी पढ़ें- Bhind Assembly Election 2023: मेहगांव के पिंक मतदान के बाहर मचा बवाल, महिलाओं और समर्थकों ने बूथ में ताला लगाकर खुदको किया बंद

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें