Exit Poll 2023: आ गया महाएग्जिट पोल! छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश समेत पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार...यहां देखें live |

Exit Poll 2023: आ गया महाएग्जिट पोल! छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश समेत पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार…यहां देखें live

Exit Poll 2023 chhattisgarh madhya pradesh: आ गया महाएक्जिट पोल! छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश समेत पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार...यहां देखें live

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : November 30, 2023/5:07 pm IST

Exit poll 2023:

Exit Poll Results 2023 Chhattisgarh, MP, Rajasthan, Telangana and Mizoram: आज शाम को मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो गई है। इसके बाद सभी की निगाहें 3 दिसंबर को घोषित होने वाले नतीजों पर होंगी, लेकिन उसके पहले आज शाम 5.30 बजे के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने वाले हैं। इस पर भी आम लोगों की निगाहें लगी हुई है।

एग्जिट पोल के इन नतीजों में राज्यों के वोटरों की नब्ज टटोलने के बाद सभी न्यूज चैनल नतीजों का पूर्वानुमान पेश कर रहे हैं। चुनाव नतीजों से पहले लोग मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम स के एग्जिट पोल नतीजे जानने के लिए उत्सुक है तो आप नीचे दिए गए इस लिंक बने रहे।

कई चैनलों के सर्वें की मानें तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की फिर वापसी हो रही है, महा एग्जिट पोल के अनुसार छत्तीसगढ़ में 51 सीटें कांग्रेस को मिल रही हैं, भाजपा को 37 सीटें और अन्य को 2 सीटें मिलती हुई दिख रही हैं।

Exit Poll Results 2023 Chhattisgarh, MP, Rajasthan, Telangana and Mizoram