BJP Karnataka 2023 manifesto

इस बार के घोषणा पत्र में युवाओं और बेरोजगारों का रखा जाएगा विशेष ध्यान, कल बीजेपी जारी कर सकती है अपना मेनिफेस्टो

BJP Karnataka 2023 manifesto कर्नाटक में कल बीजेपी जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, युवाओं और छात्राओं के लिए बनाया ये खास प्लान

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 03:26 PM IST, Published Date : April 30, 2023/3:26 pm IST

BJP Karnataka 2023 manifesto: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए अब लगभग 10 दिनों का ही वक्त बचा है। बताया जा रहा है कि इसके मद्देनजर बीजेपी 1 मई सोमवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर सकती है। पार्टी की ओर से कर्नाटक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और साथ में प्रदेश के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।

BJP Karnataka 2023 manifesto: राज्य में मौजूदा राजनीतिक जंग को देखते हुए बीजेपी कर्नाटक की जनता को कई तरह की योजना देने के साथ युवाओं और 12वीं पास करने वाली छात्राओं के लिए अहम घोषणा कर सकती है। आपको बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होंगे, वहीं 13 तारीख को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

अहम योजनाओं की सौगात दे सकती है बीजेपी
BJP Karnataka 2023 manifesto: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। इसी क्रम में राज्य में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा कल राज्य में होने वाले चुनावों को लेकर पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के एक नेता ने दावा किया है कि उनका घोषणा पत्र राज्य के विकास में नई विशेषताएं जोड़ने का काम करेगा और राज्य को एक नई दिशा देकर प्रगति की ओर अग्रसर करेगा।

BJP Karnataka 2023 manifesto: मिली जानकारी के मुताबिक केंद्र की मोदी सरकार राज्य के विकास के बारे में सोचते हुए कई अहम योजनाओं की सौगात कर्नाटक की जनता को दे सकती है। बीजेपी का लक्ष्य राज्य और उससे भी ज्यादा युवाओं के विकास का है। उनके मुताबिक बीजेपी राज्य के बुनियादी ढांचे, कानून व्यवस्था और महिलाओं पर ध्यान देने के साथ राज्य के कल्याण के लिए काम करने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें- शुरू होने जा रहा शादियों का सीजन, मई में 13 दिन गूंजेंगी शहनाई, यहां देखें गृह प्रवेश और मुंडन का शुभ मुहूर्त

ये भी पढ़ें- अगले 18 घंटे तक जारी रहेगा झमाझम बारिश का दौर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers