PM Modi Kanker Rally: आखिर PM मोदी ने कांकेर में किसे कहा 'कका'?.. सीएम भूपेश बघेल ने बताया.. आप भी जाने | PM Modi Kanker Rally

PM Modi Kanker Rally: आखिर PM मोदी ने कांकेर में किसे कहा ‘कका’?.. सीएम भूपेश बघेल ने बताया.. आप भी जाने

इस शब्द के साथ संभवतः उन्होंने प्रदेश के मुखिया पर हमले कि कोशिश की। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रदेश में सीएम भूपेश बघेल को 'कका' कहकर भी सम्बोधित किया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 09:05 PM IST, Published Date : November 2, 2023/9:05 pm IST

कांकेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कांकेर के दौरे पर रहे। यहाँ उन्होंने भाजपा की महा विजय संकल्प रैली को सम्बोधित किया और भाजपा की तरफ से मतदाताओं के सामने कई गारंटियाँ भी रखी। उन्होंने बताया कि एमपी के तर्ज पर अब छत्तीसगढ़ में भी मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिंदी भाषा में होंगी। इससे राज्य के छात्र छात्राओं को भी डॉक्टर, इंजीनयर बनने का मौका मिल सकेगा।

जल्द ही बदलने वाला है इन 3 राशियों की किस्मत, दिवाली से पहले अकाउंट में आएगा पैसा ही पैसा

इसके अलावा अपने पूरे सम्बोधन में उन्होंने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम ने मंचा से ‘कका’ शब्द का भी इस्तेमाल किया। इस शब्द के साथ संभवतः उन्होंने प्रदेश के मुखिया पर हमले कि कोशिश की। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रदेश में सीएम भूपेश बघेल को ‘कका’ कहकर भी सम्बोधित किया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम आवास और टके का जिक्र कर राज्य सरकार पर कमीशनखोरी जैसे आरोप भी लगाए।

CG Samvida Karmchari News: टीएस सिंहदेव का बड़ा खुलासा.. बताया सरकार ने क्यों नहीं किया संविदा कर्मचारियों को नियमित.. आप भी सुने

वही प्रधानमंत्री के इस सम्बोधन के बाद खुद सीएम भूपेश बघेल ने इस बात का खुलासा किया है कि पीएम ने कका शब्द का इस्तेमाल किस नेता के लिए किया है। उन्होंने बताया है कि पीएम ने कका शब्द का इस्तेमाल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के लिए किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp