PM Modi In Kanker: चुनावी सभा के बीच में PM मोदी ने इस बच्ची से किया वादा.. 'दिल्ली से लिखेंगे खत, कहेंगे धन्यवाद'.. जानें क्यों.. | PM Modi In Kanker

PM Modi In Kanker: चुनावी सभा के बीच में PM मोदी ने इस बच्ची से किया वादा.. ‘दिल्ली से लिखेंगे खत, कहेंगे धन्यवाद’.. जानें क्यों..

आप यह स्केच मुझे भेजना और अपना पता भी लिखना मैं आपको पत्र लिखकर धन्यवाद दूंगा। उन्होंने इसके साथ ही बच्ची को बैठा जाने को भी कहा।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 09:25 PM IST, Published Date : November 2, 2023/9:25 pm IST

कांकेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर स्थित गोविंदपुर पहुंचे थे। इसी बीच जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान भीड़ के बीच छोटी बच्ची पीएम मोदी का स्केच लेकर खड़ी थी। प्रधानमंत्री की निगाह जब उस बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने उससे कहा कि आपने बहुत अच्छा प्रयास किया है, आप यह स्केच मुझे भेजना और अपना पता भी लिखना मैं आपको पत्र लिखकर धन्यवाद दूंगा। उन्होंने इसके साथ ही बच्ची को बैठा जाने को भी कहा। पीएम ने कहा कि तुम काफी देर से खड़ी हो, बैठ जाओ वरना पैरों में दर्द होगा।

PM Modi Kanker Rally: आखिर PM मोदी ने कांकेर में किसे कहा ‘कका’?.. सीएम भूपेश बघेल ने बताया.. आप भी जाने

हिंदी में पढ़ाई

यहाँ उन्होंने भाजपा की महा विजय संकल्प रैली को सम्बोधित किया और भाजपा की तरफ से मतदाताओं के सामने कई गारंटियाँ भी रखी। उन्होंने बताया कि एमपी के तर्ज पर अब छत्तीसगढ़ में भी मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिंदी भाषा में होंगी। इससे राज्य के छात्र छात्राओं को भी डॉक्टर, इंजीनयर बनने का मौका मिल सकेगा।

 टीएस सिंहदेव का बड़ा खुलासा.. बताया सरकार ने क्यों नहीं किया संविदा कर्मचारियों को नियमित.. आप भी सुने

किया ‘कका’ शब्द का इस्तेमाल

इसके अलावा अपने पूरे सम्बोधन में उन्होंने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम ने मंचा से ‘कका’ शब्द का भी इस्तेमाल किया। इस शब्द के साथ संभवतः उन्होंने प्रदेश के मुखिया पर हमले कि कोशिश की। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रदेश में सीएम भूपेश बघेल को ‘कका’ कहकर भी सम्बोधित किया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम आवास और टके का जिक्र कर राज्य सरकार पर कमीशनखोरी जैसे आरोप भी लगाए।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp