CG Pamgarh Assembly News: अपने प्रचार में क्या कांग्रेस बजा रही है गोरेलाल बर्मन का गाया गाना?.. जानें क्या है लोकगायक की आपत्ति? | CG Pamgarh Assembly News

CG Pamgarh Assembly News: अपने प्रचार में क्या कांग्रेस बजा रही है गोरेलाल बर्मन का गाया गाना?.. जानें क्या है लोकगायक की आपत्ति?

सीएम भूपेश बघेल को जनता की फिक्र हैं। सरकार ने जनता का विश्वास जीता है, क्योंकि सभी घोषणाएं पूरी की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 10:36 PM IST, Published Date : November 2, 2023/10:36 pm IST

जांजगीर-चाम्पा: जिले के पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश ने IBC24 से खास बातचीत में कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने विकास के काम किये है। पामगढ़ के मौजूदा विधायक ने खुद काम नहीं किया है। सीएम भूपेश बघेल को जनता की फिक्र हैं। सरकार ने जनता का विश्वास जीता है, क्योंकि सभी घोषणाएं पूरी की गई है।

CWC IND vs SL Highlight: नहीं देखा होगा शामी और सिराज का ऐसा तूफ़ान.. ताश के पत्तों की तरह उड़ गई श्रीलंका की पूरी टीम, देखें स्कोरकार्ड

प्रत्याशी एवं लोकगायक गोरेलाल बर्मन द्वारा कांग्रेस में रहते खुद के गाये गानों को कांग्रेस के प्रचार में बन्द करने की मांग पर कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश ने कहा कि उनका गाना कोई नहीं बजा रहा है, वे खुद चाहते हैं गाना बजता रहा। वे कांग्रेस में थे तो गरीब थे, आज वे इतने अमीर हो गए हैं। कांग्रेस ने छाया विधायक बनाए था, लेकिन वही कांग्रेस के खिलाफ़ बोल रहे हैं।

PM Modi In Kanker: चुनावी सभा के बीच में PM मोदी ने इस बच्ची से किया वादा.. ‘दिल्ली से लिखेंगे खत, कहेंगे धन्यवाद’.. जानें क्यों..

2018 में कांग्रेस के गद्दारों द्वारा हराने वाले गोरेलाल बर्मन के बयान पर शेषराज हरबंश ने कहा कि कांग्रेस के लोग हराते तो वे 3 हजार से नहीं, 30 हजार से हराते। उन्होंने कहा कि इस बार बसपा के गढ़ में सेंध लगेगी और पामगढ़ में इतिहास बदलेगा। जनता ने कांग्रेस को जीत दिलाने ठान लिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp