MP Weather Update

MP Weather Update: अगले दो दिन गड़बड़ रहेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने इस संभागों में जताई बारिश की आशंका

MP Weather Update रीवा सागर संभाग में बारिश का अलर्ट, अगले दो दिन तक रुक-रुक कर हो सकती है बारिश, रात के तापमान में देखने को मिली बढ़ोत्तरी

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 08:32 AM IST, Published Date : February 14, 2024/8:02 am IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। कभी तेज ठंड का प्रकोप तो कभी उमस का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले 5 दिनों से बादलों ने डेरा डाला हुए है। जिसके चलते कई इलाकों में बारिश हो रही है तो कुछ कुछ इलाकों में ओले गिरने से तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश मसम विभाग के मुताबिक रीवा, सागर संभाग और इनसे लगे ग्वालियर, भिंड-दतिया में हल्की बारिश हो सकती है। अगले दो दिनों तक बादल प्रदेश में आवागमन करेंगे। जिसके चलते तापमान में गिरावट होगी। राजधानी भोपाल की बात की जाए तो भोपाल में अगले 2 दिन बादल रहेंगे। इससे दिन में ठंडक रहेगी। वहीं, रात के तापमान में अभी बढ़ोतरी ही रहेगी।

एमपी के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

– प्रदेश के 18 जिलों में गरज चमक के साथ होगी बारिश।
– एक दर्जन जिलों में छाया रहेगा घना कोहरा।
– सिंगरौली मऊगंज सतना और पन्ना में बारिश के साथ तेज हवा और ओलावृष्टि की भी मौसम विभाग ने जताई संभावना।
– शिवपुरी ग्वालियर दतिया भिंड मुरैना छतरपुर टीकमगढ़ अनूपपुर शहडोल उमरिया कटनी निवाड़ी सिंगरौली सीधी रीवा मऊगंज सतना पन्ना जिले में होगी बारिश मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।
– प्रदेश में अधिकतम तापमान 31.5 डिग्री सेल्सियस खंडवा में वही न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री सेल्सियस शिवपुरी में किया गया दर्ज।

ये भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा के लिए आज नामांकन भरेंगी सोनिया गांधी, इस राज्य से लड़ने जा रही चुनाव

ये भी पढ़ें- Prayagraj News:Prayagraj News: बसंत पंचमी पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, सुबह से घाट पर लगा श्रद्धालुओं का तांता

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें